सिनेजीवन: धीमे-धीमे चैलेंज पर परफॉर्म करते दिखे कार्तिक-दीपिका और बॉलीवुड ने दी डिंपल कपाड़िया की मां को श्रद्धांजलि

शनिवार को दीपिका ने सोशल मीडिया पर कार्तिक से धीमे-धीमे गाने के स्टेप्स सिखाने का आग्रह किया था, जिसके बाद रविवार को दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर धीमे-धीमे चैलेंज पर परफॉर्म करते दिखे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर 'धीमे धीमे' चैलेंज पर परफॉर्म किया। दीपिका पादुकोण ने आर्यन से धीमे-धीमे गीत के स्टेप सिखाने का अनुरोध किया था। यह गाना कार्तिक की आगामी फिल्म 'पति पत्नी और वो' से है।

दीपिका इस दौरान रेड जैकेट और ब्लू डेनिम में नजर आईं जबकि कार्तिक पर्पल जैकेट और ब्लैक कार्गो में नजर आए। डांस पर परफॉर्म करने के बाद जहां दीपिका अपने फ्लाइट के लिए रवाना हो गईं, वहीं कार्तिक अपनी कार में बैठकर वापस चल गए।दिए।

दीपिका ने कार्तिक के लिए एक थैंक्यू नोट भी पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा, "कार्तिक आपको आपकी गर्मजोशी और उत्साह के लिए धन्यवाद। शुभकामनाएं और ढेर सारा प्यार।"

कार्तिक ने भी दीपिका के साथ इस चैलेंज की तस्वीर को पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, "हैशटैगधीमेधीमे चैलेंज अगले स्तर पर पहुंच गया है। दीपिका..बहुत मजा आया।"

इससे एक दिन पहले दीपिका ने इस चैलेंज में भाग लेने की अपनी इच्छा जताते हुए कार्तिक से उन्हें 'धीमे धीमे' गाने के सिग्नेचर स्टेप को सिखाने का अनुरोध किया था।

अपने इंस्टाग्राम में दीपिका ने कार्तिक को टैग करते हुए लिखा, "कार्तिक क्या तुम मुझे 'धीमे धीमे' स्टेप सिखाओगे? मैं हैशटैगधीमेधीमे चैलेंज में भाग लेना चाहती हूं।"

'पति पत्नी और वो' में कार्तिक के अलावा भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन भी हैं। यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होनी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बॉलीवुड ने दी डिंपल कपाड़िया की मां को श्रद्धांजलि

अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया (80) का शनिवार की रात को निधन हो गया। डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया सांस लेने में दिक्कत आने की समस्या के चलते मुंबई के खार इलाके के हिंदुजा अस्पताल में लगभग तीन हफ्ते से भर्ती थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शनिवार रात को डिंपल कपाड़िया अपनी बेटी ट्विंकल, दामाद अक्षय कुमार, अपनी बहन और दिवंगत अभिनेत्री सिंपल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया संग अस्पताल के बाहर नजर आईं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

हाल ही में, बेट्टी ने महाराष्ट्र के शिल्लिम के एक रिजॉर्ट में अपने परिवार के साथ अपना 80वां जन्मदिन मनाया।

परिवार के सदस्यों ने रविवार की सुबह बेट्टी कपाड़िया का अंतिम संस्कार किया। सनी देओल, ऋषि कपूर सहित कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने बेट्टी कपाड़िया को श्रद्धांजलि दी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय