सिनेजीवन: सलमान की तरह लेडी दबंग बनना चाहती हैं कैटरीना और सैफ ने आलिया संग शुरू की ‘जवानी जानेमन’ की शूटिंग

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने कहा कि सलमान खान की ‘दबंग’ की तर्ज पर अब लेडी दबंग को लेकर एक फिल्म बननी चाहिए, जिसमें वे लीड रोल करना चाहती हैं। अभिनेता सैफ अली खान ने पूजा बेदी की बेटी आलिया के साथ फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग शुरू कर दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की अपार सफलता के बाद अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अब फीमेल लेडी दबंग पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने के इच्छा जाहिर की है। कैट की तमन्ना है कि चुलबुल पांडे की तर्ज पर अब एक फिल्म लेडी दबंग पर भी बनायीं जाए, जिसमें उनको मुख्य भूमिका में कास्ट किया जाए।

कैटरीना कहती हैं, 'फिल्म दबंग, जिस तरह एक मेल पुलिस अफसर की फिल्म है, उसी तरह एक फिल्म फीमेल कॉप पर भी जरूर बननी चाहिए।' कटरीना सलमान की ओर इशारा करती हुई कहती हैं, 'फीमेल कॉप के लीड रोल वाली फिल्म बननी ही चाहिए, जरूर बननी चाहिए।'

बता दें कि कुछ दिनों पहले निर्देशक रोहित शेट्टी ने ऐलान किया था कि सिंबा, दबंग, और सिंघम, जैसी मेल कॉप बेस्ड फिल्मों की तर्ज पर अब वे लेडी पुलिस ऑफिसर को लेकर फिल्म बनाने की सोच रहे हैं। हालांकि कि इस तरह की फिल्म को बनाने के लिए किसी ने भी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सैफ ने आलिया संग शुरू की ‘जवानी जानेमन’ की शूटिंग

अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ और अभिनेता सैफ अली खान ने यहां फिल्म 'जवानी जानेमन' की शूटिंग शुरू कर दी है।

रविवार को पूजा ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के पाकिस्तान के खिलाफ भारत के मैच के दौरान सैफ और आलिया की तस्वीर ट्वीट की थी।

ट्वीट का कैप्शन था, "लंदन में वर्ल्ड कप मैच के दौरान सैफ अली खान के साथ मेरी बेटी आलिया। उसकी डेब्यू फिल्म 'जवानी जानेमन' की शूट की बेहतरीन शुरुआत। वह उसके पिता की भूमिका में हैं और यह फादर्स डे के दिन शूट किया गया है। नई बेहतरीन शुरुआत के लिए शुभकामनाएं।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'जवानी जानेमन' से आलिया बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है, इसमें तब्बू भी हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट के साथ सैफ की ब्लैक नाईट फिल्म्स और जय सेवकरमनी की नॉर्दन लाइट फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय