सिनेजीवन: जापान में रिलीज होगी अक्षय की ‘केसरी’ और करिश्मा-करीना संग लंदन के क्लब में नाइट आउट करते दिखे सैफ अली खान

अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ को इसी साल अगस्त में जापान के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा और करीना-करिश्मा के साथ सैफ अली खान लंदन के एक क्लब में नाइट आउट करते नजर आए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ जल्द ही जापान में रिलीज की जाएगी। खुद अक्षय कुमार ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि केसरी को इसी साल अगस्त में जापान के कई सिनेमाघरों में रीलीज किया जाएगा। सोमवार को अक्षय ने एक पोस्ट किया, ‘‘केसरी' अब तक लड़ी गई सबसे साहसिक लड़ाइयों में से एक पर बनी फिल्म 10,000 आक्रमणकारियों के खिलाफ 21 साहसी सैनिक, 16 अगस्त, 2019 को जापान पर जीत हासिल करने के लिए तैयार हैं।’

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

केसरी फिल्म सारागढ़ी की ऐतिहासिक लड़ाई की पृष्ठभूमी पर बनायी गयी है। फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है। अक्षय के साथ इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में हैं।

बता दें कि जी स्टूडियो इंटरनेशनल ने फिल्म को दुनियाभर के 55 क्षेत्रों में रिलीज करने की जिम्मेदारी ली है, फिलहाल वह जापान में फिल्म को रिलीज करने की तैयारी में है। 'पैडमैन' के बाद अक्षय की यह दूसरी फिल्म है जो इस क्षेत्र में रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

लंदन में करिश्मा-करीना संग नाइट आउट करते दिखे सैफ

बॉलीवुड में लोकप्रिय कपूर बहनें करीना और करिश्मा, लंदन के एक क्लब में पार्टी करती नजर आईं। करीना के पति सैफ भी दोनों बहनों के साथ नाइट आउट करते दिखे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

करिश्मा ने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर लगाई थी, जिसमें उनके साथ करीना और सैफ हैं। अभिनेत्री ने इस तस्वीर के कैप्शन में 'परिवार' लिखा था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

वहीं एक अन्य तस्वीर में वह करीना के साथ काले परिधान में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर का कैप्शन था, 'यह जोड़ी फिर से'।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय