सिनेजीवन: किंग खान ने आहना और विनीत को दिया बड़ा सरप्राइज और स्टारडम पर आयुष्मान खुराना का बड़ा बयान

सुपरस्टार शाहरुख खान ने नेटफ्लिक्स के ‘बेताल’ के सेट पर अचानक पहुंचकर आहना कुमरा और विनीत कुमार सिंह को चौंका दिया। अभिनेता आयुष्मान खुराना पिछले कुछ समय से कई सारी हिट फिल्में दर्शकों को दे चुके हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुपरस्टार शाहरुख खान ने नेटफ्लिक्स के 'बेताल' के सेट पर अचानक पहुंचकर आहना कुमरा और विनीत कुमार सिंह को चौंका दिया। शाहरुख का वर्णन 'मोस्ट चार्मिग मैन' के रूप में करते हुए आहना ने ट्विटर पर उनके साथ वाली अपनी एक सेल्फी साझा की। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जीवन में सबसे बड़ी खुशियां आपके पास तब आती हैं जब आपको उनकी सबसे कम उम्मीद होती है। हमारे प्रोड्यूसर साहब शाहरुख खान, किंग खान का 'बेताल' के सेट पर सरप्राइज विजिट। सबसे आकर्षक प्यक्ति।"

'गोल्ड', 'मुक्काबाज' और 'अग्ली' जैसी फिल्मों में काम कर चुके विनीत ने भी ट्विटर पर शाहरुख संग अपनी एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने लिखा, "'बेताल' के सेट पर आकर सर ने हमें चौंका दिया। उन्हें देखना किसी किताब को पढ़ने के जैसा है। उनसे काफी कुछ सीखने को है! ईमानदारी से यह मेरे लिए फिर से एक फैन मोमेंट रहा और मुझे यह फिर से बहुत पसंद आया! आपका धन्यवाद।"

शाहरुख नेटफ्लिक्स की हॉरर सीरीज 'बेताल' के सह-निर्माता हैं। इसे पैट्रिक ग्राहम ने लिखा और निर्देशित किया है। निखिल महाजन इसके सह-निर्देशक हैं। इसका सहनिर्माण गौरव वर्मा, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और नेटफ्लिक्स द्वारा किया जाएगा। इमरान हाशमी अभिनीत 'बार्ड ऑफ ब्लड' और बॉबी देओल अभिनीत 'क्लास ऑफ 83' के बाद नेटफ्लिक्स के लिए रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की यह तीसरी परियोजना है।

स्टारडम प्राइस टैग के साथ आता है : आयुष्मान खुराना

अभिनेता आयुष्मान खुराना पिछले कुछ समय से कई सारी हिट फिल्में दर्शकों को दे चुके हैं। साल 2018 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' के बाद इस साल आई उनकी फिल्म 'आर्टिकल 15' भी हिट रही। हालांकि आयुष्मान का कहना है कि स्टारडम एक प्राइस टैग के साथ आता है, जिसकी कीमत अदा करनी पड़ती है। आयुष्मान ने आईएएनएस को बताया, "अभी मुझे मुश्किल से अपने परिवार संग वक्त बिताने का मौका मिलता है। पिछले कुछ दिनों के लिए मैं मुंबई में था, लेकिन मैंने परिवार संग कम से कम वक्त बिताया। हमेशा ऐसे बाहर रहना आसान नहीं होता। यह जिंदगी को कठिन बना देता है।"

हिंदी सिनेमा में सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक के रूप में जाने जाने वाले आयुष्मान ने साल 2012 में आई फिल्म 'विकी डोनर' से डेब्यू किया और इसी फिल्म से लोगों के बीच उन्हें पहचान मिली। इसके बाद उन्होंने 'दम लगा के हईशा', 'बरेली की बर्फी', 'शुभ मंगल सावधान', 'अंधाधुन', 'बधाई हो' और 'आर्टिकल 15' जैसी कई हिट फिल्में दीं। आने वाले समय में आयुष्मान कई और मजेदार फिल्मों में नजर आएंगे। अगले कुछ महीनों में वह 'ड्रीम गर्ल', 'बाला', 'गुलाबो सिताबो' और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' जैसी फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

‘एके60' के लिए बोनी कपूर के साथ जुड़े अजीत कुमार

अभिनेता अजीत कुमार और निर्माता बोनी कपूर अपनी आगामी फिल्म 'एके60' के लिए एक बार फिर से साथ काम करने जा रहे हैं। बोनी ने सोमवार शाम को ट्विटर पर इसकी घोषणा की। उन्होंने ट्वीट किया, "'नारकोंडा पारवई' की पूरी यूनिट को 8 अगस्त को फिल्म की रिलीज की दिशा में काम करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी अगली 'एके60' अजीत कुमार, एच. विनोथ और जी स्टूडियो के साथ अगस्त 2019 में पूजा की समाप्ति के साथ शुरू होगी।"

'एके60' के निर्देशक एच. विनोथ हैं। फिल्म से संबंधित बाकी जानकारी का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। यह दूसरी बार है जब अजीत कुमार दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर के साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले ये दोनों 'नारकोंडा पारवई' में साथ काम कर चुके हैं। यह बॉलीवुड फिल्म 'पिंक' की तमिल रीमेक है। फिल्म में विद्या बालन, महत राघवेंद्रा, श्रद्धा श्रीनाथ, एंड्रिया तारियांग और अभिरामी वेंकटचलम सहित कई और कलाकार भी हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 30 Jul 2019, 5:30 PM
लोकप्रिय