सिनेजीवन: मैगजीन के कवर पेज के लिए कृति ने कराया हॉट फोटो शूट और ऋषि कपूर को न्यूयॉर्क में सता रही है घर की याद

हैलो मैगजीन के कवर पेज के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कृति ने रेड एंड गोल्डन बिकिनी में एक हॉट फोटो शूट कराया है औरआठ महीने से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे ऋषि कपूर को अब घर की याद सता रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलिवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में शामिल कृति सैनन जल्द ही एक मैगजीन के अपकमिंग इशू के कवर पेज पर नजर आने वाली हैं। इसके लिए कृति ने एक फोटोशूट कराया है, जिसमें व बेहद ही हॉट लग रही हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस तस्वीर को साझा करते हुए क्तिटी ने लिखा है. , 'हेलो! हेलोइंडिया के जून इशू की कवरगर्ल। थोड़ा रेड और थोड़ा हॉट फील कर रही हूं।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रेड और गोल्ड बिकिनी में वेट लुक और कजरारी आंखों के साथ कृति बेहद हॉट अंदाज़ में नजर आ रही हैं।

काम के बात की जाए तो कृति पिछली बार कार्तिक आर्यन के साथ 'लुका छुपी' में दिखाई दी थीं जिसे ऑडियंस ने काफी पसंद किया था। फिलहाल वे आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' में अर्जुन कपूर और संजय दत्त के साथ दिखाई देंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ऋषि कपूर का छलका दर्द, कहा- अब घर जाना है

पिछले आठ महीनों से न्यूयॉर्क में अपने ट्रीटमेंट के लिए रह रहे ऋषि कपूर को अब अपने घर की याद आ रही है। बेसब्र हो रहे ऋषि अब अपने देश में लौटना चाहते हैं।

घर जाने के लिए वह किस हद तक बेताब हैं, इसका पता शुक्रवार को किए गए उनके एक ट्वीट से चलता है, जिसमें उन्होंने लिखा है, "आज मैंने यहां न्यूयॉर्क में आठ महीने पूरे कर लिए हैं। मुझे घर कब जाने को मिलेगा?"


इस पूरी प्रक्रिया के दौरान ऋषि कपूर की पत्नी और मशहूर अभिनेत्री नीतू सिंह हमेशा उनके साथ रहीं। उनके बेटे रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी भी लगातार अपने पापा से मिलते रहे।

परिवार और दोस्तों के साथ-साथ फिल्म व उद्योग जगत के तमाम हस्ती भी इस दौरान ऋषि से मिलने न्यूयॉर्क आए और साथ मिलकर खुशी के कुछ पल बिताए, जिसकी तस्वीरें लोगों को सोशल मीडिया पर अकसर देखने को मिली है।

ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने अप्रैल में कहा था कि अगले कुछ महीनों में ऋषि घर वापस आ जाएंगे और इसी बीच यह भी खबरें आईं थीं कि वह अब 'कैंसर फ्री' हैं।

(आईएनएस इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia