सिनेजीवन:  कृति ने ली चीते संग सेल्फी, ‘गली बॉय’ को दक्षिण कोरिया में मिली बड़ी जीत और प्रियंका और निक ने ली कुकिंग क्लास

अभिनेत्री कृति सैनन ने जांबिया में एक चीते के साथ ली गई सेल्फी साझा की। फिल्म निर्माता जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गली बॉय’ ने दक्षिण कोरिया में 23वें बीआईएफएएन में नेटवर्क फॉर द प्रोमोशन ऑफ एशियन सिनेमा एनईटीपीएसी का अवॉर्ड जीता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

अभिनेत्री कृति सैनन ने जांबिया में एक चीते के साथ ली गई सेल्फी साझा की। कृति ने शुक्रवार की रात चीते के साथ वाली अपनी एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "वह एक सेल्फी चाहता है! ना नहीं कह सकी। जांबिया।" अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में कृति एक चीते को साथ लेकर चलते दिख रही हैं और किसी को पानी देते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर लोगों ने इन तस्वीरों की जमकर आलोचना की।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “बॉलीवुड एक दोयम दर्जे का स्थान है। ये पेटा को सपोर्ट करते हैं, लेकिन ये पशु पर्यटन का भी प्रचार करते हैं। यह घृणित है।” किसी ने कहा, “जानवरों पर क्रूरता नजर में आया।” एक अन्य यूजर ने कृति से आग्रह करते हुए लिखा, “जंगली जानवरों को कैदी बनाने को बढ़ावा देना बंद करें।”

'गली बॉय' को दक्षिण कोरिया में मिली बड़ी जीत

फिल्म निर्माता जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'गली बॉय' ने दक्षिण कोरिया में 23वें बुकियॉन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल (बीआईएफएएन) में नेटवर्क फॉर द प्रोमोशन ऑफ एशियन सिनेमा (एनईटीपीएसी) का अवॉर्ड जीता है। एक बयान में कहा गया, एनईटीपीएसी ज्यूरी कमेटी, जिसमें एनईटीपीएसी के सदस्य और फिल्म पेशेवर शामिल हैं, वर्ल्ड फैंटास्टिक ब्लू सेक्शन से सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म का चयन करती है जिसमें कॉमेडी, फैंटेसी और ड्रामा आधारित नई शैलियों की विविध कहानियां होती हैं।

अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत 'गली बॉय' स्ट्रीट रैपर्स की जिंदगियों पर आधारित है। फिल्म ने भारतीय और वैश्विक बाजार में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इसे मेलबॉर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल 2019 में भी दिखाया जाएगा।

प्रियंका और निक ने ली कुकिंग क्लास

भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस और उनके पति व अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस ने इटली में अपनी डेट नाइट के एक हिस्से के रूप में साथ में कुकिंग क्लास ली। निक ने दोनों की डेट नाइट की कुछ तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इनके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “अजब सी डेट नाइट कुकिंग।”

एक वीडियो में प्रियंका अपने हाथ में वाईन का ग्लास पकड़े हुए स्टोव पर रखे पैन में पास्ता सॉस को चम्मच से चलाते नजर आ रही हैं। इस वीडियो में प्रियंका यह कहते दिख रही हैं कि उन्हें कुकिंग नहीं आती है, लेकिन अगर उन्हें सिखाने के लिए उनके पास शेफ है तो उन्हें लगता है कि वह कर सकती हैं। प्रियंका ने यह भी बताया कि निक के पास रहने से अच्छा लगता है ताकि वह देख सके कि वह कम से कम कोशिश तो कर रही है। एक अन्य वीडियो में निक पास्ता बनाते दिख रहे हैं।

यहां कुछ ऐसी भी तस्वीरें हैं जिसे ये दोनों खुद के बनाए हुए पास्ता शीट्स के साथ खुशी-खुशी पोज देते नजर आ रहे हैं। पिछले सप्ताह प्रियंका और निक पेरिस में जो जोनस और सोफी टर्नर की दूसरी शादी में शामिल हुए थे और अब इन दोनों ने अपनी छुट्टियों को बढ़ा ली है। काम की बात करे तो प्रियंका आने वाले समय में 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी।

लोकप्रिय