सिनेजीवन: 18 जुलाई को आएगा ‘मिशन मंगल’ का ट्रेलर और इश्क-विश्क में सारा को खुद के किरदार में देखना चाहती हैं अमृता राव

फिल्म ‘मिशन मंगल’ के ट्रेलर को लेकर अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करते हुए बताया है कि फिल्म का ट्रेलर 18 जुलाई को रिलीज किया जाएगा और फिल्म इश्क-विश्क के सीक्वल में सारा अली खान को खुद का किरदार निभाते देखना चाहती हैं अमृता राव

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘मिशन मंगल’ का ट्रेलर 18 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। अक्षय ने इस फिल्म का एक और नया पोस्टर अपने ट्विटर पर साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है। इस पोस्ट में अक्षय ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी शेयर की है।

साझा किए गए पोस्टर में अक्षय के अलावा तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और विद्या बालन भी नजर आ रही हैं। पोस्टर के कैप्शन में अक्षय कुमार ने लिखा, ‘एक कहनी, जिसने इंडियन स्पेस साइंस की परिभाषा ही बदल दी! तो फिर तैयार हो जाइए मिशन मंगल का ट्रेलर, 18 जुलाई को आ रहा है।

जगन शक्ति के निर्देशन में बनी इस फिल्म का 8 जुलाई को एक टीजर भी रिलीज हुआ था, जिसे देखने के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ गयी थी। भारत के मंगलयान मिशन पर बनी इस फिल्म में शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हरी और नित्या मेनन भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे। फिल्म अगले महीने यानि अगस्त के 15 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इश्क-विश्क में खुद के रूप में सारा को देखना चाहती हैं अमृता

साल 2फिल्म 'इश्क-विश्क' में साधारण कॉलेज जाने वाली लड़की के अपने किरदार पायल मेहरा से कई लोगों का दिल जीत चुकी अभिनेत्री अमृता राव ने कहा है कि यदि फिल्म, एक बार फिर नए चेहरों के साथ बनती है तो सबसे अच्छा रहेगा कि उसमें उनका किरदार सारा अली खान निभाएं।

शाहीद कपूर ने केन घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म से अपना डेब्यू किया था, इसमें उनके साथ अमृता के अलावा शेनाज ट्रेजरी ने भी काम किया था।


इश्क-विश्क 2 के बारे में पूछे जाने पर अमृता ने मजाक में कहा, "मैं जिस तरह से वर्तमान में दिखती हूं, इस हिसाब से मैं इश्क-विश्क 2 में ईशान (खट्टर, शाहीद के भाई) के अपोजिट काम नहीं कर सकती। मैं मजाक कर रही हूं। कौन दूसरी पायल बनेगी इस बात पर क्विज होना चाहिए।"

उन्हें सारा, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के बीच चयन करने के लिए कहा गया।

डिजाइनर सोनाली जैन के स्टोर लॉन्च पर रविवार को यहां आईं अमृता ने जवाब दिया, "शायद सारा पायल का और तारा शेनाज का किरदार अदा कर सकती हैं।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia