सिनेजीवन: इंस्टाग्राम से लाइक्स गायब होने पर फूट-फूटकर रोई मॉडल और शिल्पा शेट्टी को नहीं आता है तैरना

फेसबुक स्वामित्व वाले फोटो मैसेजिंग एप इंस्टाग्राम पर डाले गए पोस्ट से लाइक्स के गायब होने पर ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली इंस्टाग्राम मॉडल मिकाएला टेस्टा रो पड़ी। दूसरी ओर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने इस बात को स्वीकारा कि वह तैर नहीं सकती हैं।

फोटो: 
फोटो:
user

आईएएनएस

फेसबुक स्वामित्व वाले फोटो मैसेजिंग एप इंस्टाग्राम पर डाले गए पोस्ट से लाइक्स के गायब होने पर ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली इंस्टाग्राम मॉडल मिकाएला टेस्टा रो पड़ी। इंस्टाग्राम को एक ‘मानसिक समस्या’ बताते हुए मॉडल ने अपने ‘स्कैंडलस एक्स’ अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह लगातार रोते हुए कह रही थी कि वह कुछ समय के लिए सोशल मीडिया छोड़ने जा रही है।

इस सप्ताह की शुरुआत में ही इंस्टाग्राम ने उपयोगकर्ताओं को ऑस्ट्रेलिया सहित छह और देशों को अपने फोटो और वीडियो पर लाइक्स की संख्या को छिपाने की सुविधा प्रदान की। इस टेस्ट फीचर का उद्देश्य उन उपयोगकतार्ओं के दबाव को दूर करने में मदद करना है जो अपने लाइक्स को लेकर चिंतित हैं। टेस्टा इंस्टाग्राम पर दो अकाउंट चलाती हैं। उनके अपने नाम से बने अकाउंट पर करीब 45 हजार फॉलोअर्स हैं, वहीं अन्य अकाउंट ‘स्कैंडलस एक्स’ पर 13 हजार फॉलोअर्स हैं।

शिल्पा शेट्टी को नहीं आता है तैरना

सिनेजीवन: इंस्टाग्राम से लाइक्स गायब होने पर फूट-फूटकर रोई मॉडल और  शिल्पा शेट्टी को नहीं आता है तैरना

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने इस बात को स्वीकारा कि वह तैर नहीं सकती हैं। शिल्पा ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को साझा किया है जिसमें वह तैराकी का प्रशिक्षण लेते नजर आ रही हैं।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “आज का एहसास उम्दा रहा। ईमानदारी से स्वीकार करती हूं कि मैं तैर नहीं सकती। मैंने सीखने के लिए कई बार प्रयास किया, लेकिन नहीं हो पाया। मेरे चेहरे पर जो मुस्कान है वह उस खुशी का सबूत है जिसे मैंने पानी में तैरते रहने में सक्षम होने में महसूस किया।” 44 वर्षीय इस अभिनेत्री ने कहा कि डर को खत्म करने की बात ही किसी के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है।

बता दें कि शिल्पा ने साल 1993 में आई थ्रिलर फिल्म ‘बाजीगर’ से एक्टिंग में अपना डेब्यू किया और इसके बाद उन्होंने ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, ‘धड़कन’, ‘दस’, ‘द लाइफ इन ए मेट्रो’ और ‘फिर मिलेंगे’ जैसी फिल्मों में काम किया। शिल्पा ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की और वियान नाम का उनका एक बेटा भी है।

Published: 26 Jul 2019, 5:35 PM
लोकप्रिय