सिनेजीवन: कोरोना के कहर के बीच लंदन गईं राधिका और शाहरुख के घर के सामने आग से 1 की मौत

दुनियाभर में फैले कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने पति और म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर के साथ लंदन के लिए रवाना हो गईं। शाहरुख खान के बंग्लो के सामने स्थित एक रिहायशी इमारत के उपरी मंजिल में लगी आग में 20 साल की एक लड़की की मौत हो गई

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

कोविड-19 के प्रकोप के बीच लंदन गईं राधिका

दुनियाभर में कोरोनावायरस के व्यापक प्रकोप के बीच सीमाओं पर काफी सख्ती बढ़ा दी गई है, ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने पति और म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर के साथ लंदन के लिए रवाना हो गईं। राधिका ने इंस्टाग्राम पर चारों ओर फैली इस महामारी के बीच भारत से यूके के अपने इस सफर के बारे में विस्तार से बताया।

उन्होंने लिखा, "दोस्तों और सहकर्मियों ने मेरी चिंता करते हुए मुझे जितने भी संदेश भेजे हैं, उन्हें बता दूं कि मैं लंदन सुरक्षित पहुंच गई हूं। इमिग्रेशन में कोई परेशानी नहीं हुई। चूंकि यह खाली था, इसलिए उनसे (इमिग्रेशन कर्मियों) अच्छे से बातचीत हो पाई। हीथ्रो एक्सप्रेस वाकई में खाली थी और पैडिंगटन में भी मुश्किल से ही लोग दिख रहे थे।"

शाहरुख के घर के सामने लगी आग में झुलसने से 1 की मौत

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बंग्लो के सामने स्थित एक रिहायशी इमारत के उपरी मंजिल में लगी आग में 20 साल की एक लड़की की मौत हो गई और एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। अधिकारियों ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी।

बांद्रा बैंड स्टैंड पर स्थित शाहरुख के घर 'मन्नत' के सामने बनी सी स्प्रिंग अपार्टमेंट के छठी मंजिल पर सुबह करीब 7.30 बजे आग लग गई। अग्निशमन कर्मियों ने आग को बुझाते हुए मौके से ईवाना मॉरिस के शव को बाहर निकाला, जिन्हें अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। 38 वर्षीय महिला सिफरा जाफरी को भी नाजुक हालत में भाभा अस्पताल में ले जाया गया। आग की स्थिति पर फिलहाल काबू पा लिया गया है, लेकिन इसके लगने के कारण का पता अभी तक नहीं चल पाया है।

'उरी' फेम बाल कलाकार रिवा अरोड़ा 'लिटिल प्रिंसेस' में आएंगी नजर

विक्की कौशल अभिनीत 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' में अपनी प्रस्तुति से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली बाल अभिनेत्री रिवा अरोड़ा आने वाले समय में अभिनेता-निर्माता पारस सलूजा की फिल्म में नजर आएंगी, जिसे अस्थायी तौर पर 'लिटिल प्रिंसेस एंड द मैजिक ऑफ माटूंगा' का नाम दिया गया है। पारस ने कहा, "बच्चों के लिए कुछ करना काफी रोचक होता है। फंतासी ने मुझे हमेशा रोमांचित किया है व मैं पिछले काफी समय से कुछ ऐसा ही बनाना चाहता था और अब इस फिल्म के साथ ऐसा होने जा रहा है। रिवा इस फिल्म में मुख्य किरदार में होंगी। हम इस परियोजना को लेकर बेहद रोमांचित हैं और हमें इसका इंतजार है।"

यह फिल्म एक मैजिकल ड्रामा है और इसकी कहानी बच्चों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है। इसे एसपी मोहित कुमार द्वारा लिखा गया है और इसके निर्देशक भी वही हैं। फाइवलाइट्स एंटरटेनमेंट और स्क्वॉयरलेंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले इसे बनाया जा रहा है।

रिवा दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' में उनकी बेटी का किरदार निभाने के लिए भी मशहूर हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय