सिनेजीवन: बिग बी के हाथ में फटा बम! आशा भोंसले ने लॉन्च किया यूट्यूब चैनल और सारा ऋतिक के साथ काम करने के बेताब

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ एक वाकया साझा किया है कि कैसे एक बार दिवाली पर बम उनके हाथ में फट गया था। आशा भोंसले ने अपना खुद का यूट्यूब चैनल लॉन्च किया। अभिनेत्री सारा अली खान ने भी स्वीकार किया कि वो ऋतिक साथ काम करना पसंद करेंगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिग बी को आई याद, किस तरह दिवाली पर हाथ में फटा था बम

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ एक वाकया साझा किया है कि कैसे एक बार दिवाली पर बम उनके हाथ में फट गया था। जिसके बाद हाथ को ठीक कराना पड़ा था। बिग बी ने ट्वीट किया, "उंगलियां .. पुनर्गठन के लिए मानव शरीर का सबसे कठिन अंग होती हैं। लगातार मूवमेंट की आवश्यकता होती है । मूवमेंट रुकते ही वे कठोर हो जाती है। मुझे पता है। एक बार दिवाली पर मेरे हाथ में बम फटा था। मुझे मेरी तर्जनी के साथ अपने अंगूठे का संचालन करने में 2 महीने लग गए थे!! और अब कितने क्रिएटिव हैं।

उन्होंने याद करते हुए कहा कि कैसे उन्हें परिस्थितियों के बावजूद शूट करना पड़ा था, क्योंकि उनके पास तब कुछ बड़ी फिल्में थीं, 'इंकलाब' और 'शराबी' जिनकी शूटिंग चल रही थी। दोनों फिल्में 1984 में रिलीज हुईं।

पोती ने मुझे अपना यूट्यूब चैनल खोलने को कहा : आशा भोंसले

देश की प्रख्यात गायिका आशा भोंसले का कहना है कि अपना यूट्यूब चैनल खोलने के लिए उनकी पोती ने उन्हें प्रोत्साहित किया। बुधरात रात नौ बजे आशा भोंसले ने अपना खुद का यूट्यूब चैनल लॉन्च किया। इस बारे में वह कहती हैं, "वर्तमान स्थिति में मैं भी हर इंसान की तरह घर में बंद हूं। घर पर अपने नाती-पोते के साथ बैठकर इंटरनेट की दुनिया में संचार स्थापित करने के उनके तमाम कौशलों को देखते हुए मेरे सामने एक नई दुनिया का खुलासा हुआ।"

दिग्गज गायिका आगे कहती हैं, "सालों से लोगों ने मुझे अपने विचारों, अनुभवों और भावनाओं को साझा करने की बात कही है, लेकिन मेरे पास इन सबके लिए वक्त ही नहीं रहा। अब चूंकि मैं घर पर हूं, तो मैंने अपने 86 सालों के अनुभवों को सामने लाने का फैसला लिया है और हो सकता है कि उनमें से कुछ लोगों का मनोरंजन भी करें, उन्हें अच्छे वक्त का एहसास दिलाए और उन्हें हंसाए।"

मानुषी के लिए उनका जन्मदिन इस बार 'विचारशील' रहा

पूर्व ब्यूटी क्वीन और बॉलीवुड अभिनेत्री मानुषी गुरुवार को अपना 23वां जन्मदिन मना रही हैं, लेकिन इस बार लॉकडाउन के चलते उन्होंने इसे काफी शांतिपूर्ण ढंग से मनाया। मानुषी कहती हैं, "यह मेरे लिए एक विचारशील जन्मदिन रहा। मुझे पता है कि दुनिया काफी बदल गई है और इस वक्त इन सारी चीजों के बारे में सोचने और अपने परिवार और दोस्तों के साथ इस पर चर्चा करने के लिए मेरे पास समय है। इसलिए यह जन्मदिन मेरे लिए काफी शांत रहा क्योंकि मौजूदा स्थिति में दर्द, हो रहे नुकसान और पीड़ा को देखते हुए जश्न का ख्याल अभी मेरे दिमाग में है ही नहीं।"

मानुषी आने वाले समय में सुपरस्टार अक्षय कुमार के विपरीत ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आएंगी। यह उनकी डेब्यू फिल्म होगी।

फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करने की बुरी आदत है : शूजित सरकार

कोविड-19 महामारी के चलते जारी लॉकडाउन में सिनेमाघर फिलहाल बंद हैं, ऐसे में फिल्मकार शूजित सरकार ने अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अभिनीत अपनी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को डिजिटल पर जारी करने का फैसला लिया है। उनका कहना है कि अपनी फिल्म के रिलीज न होने का अनुभव उनका रह चुका है और वह मानते हैं कि फिल्म के तैयार हो जाने के बाद इसे जल्द से जल्द रिलीज कर देना ही बेहतर है। गुलाबो सिताबो 12 जून डिजिटली रिलीज होगी।

सारा ने ऋतिक के साथ काम करने की बात पर लगाई मोहर!

ऋतिक रोशन कई प्रमुख किरदारों के चित्रण के साथ बॉलीवुड के सबसे प्रमुख अभिनेताओं में से एक बन गए हैं, जिन्होंने अपनी हर भूमिका को बड़े पर्दे पर बखूबी निभाया है। हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि ऋतिक महिलाओं के बीच कितने लोकप्रिय हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेत्री सारा अली खान ने भी स्वीकार किया कि वह उनके साथ काम करना पसंद करेंगी। अपनी पहली फिल्म केदारनाथ से ही सारा ने एक अभिनेत्री के रूप में खुद की क्षमता का प्रदर्शन किया है। वह अपनी फिल्मों और सोशल मीडिया पर साझा किए गए अपने मजेदार पोस्ट के चलते अकसर सूर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने ऋतिक रोशन पर अपने विचार साझा करते हुए बताया कि वह उन्हें प्रेरित करते हैं।

सारा ने साझा किया, "मुझे उनका काम पसंद है। अगर आप मुझे 'जोधा अकबर' और 'धूम 2' के बीच किसी एक का चयन करने के लिए कहेंगे, तो मैं नहीं कर सकती। ऋतिक सर मेरे लिए कुछ ऐसे ही हैं। मुझे लगता है कि 'धूम 2' की तरह वह अद्भुत है।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय