सिनेजीवन: प्रियंका की वजह से निक की आंखों में आए आंसू और आशा भोसले ने दुबई में मनाया 86वां जन्मदिन

अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा को एक मर्मस्पर्शी दृश्य की शूटिंग करते देख वहां मौजूद निक जोनस की आंखों में आंसू भर आए और वरिष्ठ पाश्र्व गायिका आशा भोसले ने अपना 86वां जन्मदिन परिवार और करीबी दोस्तों के साथ दुबई में मनाया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उनकी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के आखिरी दृश्य ने उनके पति निक जोनास को इतना भावुक कर दिया था कि वह रो पड़े थे। टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के इतर प्रियंका ने पीपल डॉट कॉम को बताया, "यह काफी मजेदार था, क्योंकि मैं उस दृश्य की शूटिंग अपनी शादी से ठीक चार दिन पहले कर रही थी।"

अभिनेत्री ने आगे बताया कि उनकी निर्देशक सोनाली बोस सहित सभी लोग "हमारा बहुत ख्याल रख रहे थे। यहां तक कि जब हम दिल्ली में थे, उन्होंने हमारे लिए 'वेडिंग अप्रूवल रूम' भी बनाया था।" अभिनेत्री ने साल 2018 के दिसंबर में निक जोनास से शादी की थी। शादी से पहले शूटिंग के आखिरी दिन बोस ने निक को सेट पर सेलिब्रेशन के लिए बुलाया था।

बोस ने कहा, "लेकिन वे थोड़ी देर पहले ही आ गए और हम लोग अंधेरे में थे और प्रियंका काफी दिल छू लेने वाले एक दृश्य की शूटिग कर रही थी। तभी मैंने सिसकने की आवाज सुनी और मैंने अचानक पीछे मुड़कर देखा कि निक मेरे बगल में खड़े थे और प्रियंका को भावुक देख वो रो रहे थे। वह पल काफी प्यारा था।"

इस पर प्रियंका ने कहा, "उन्होंने कहा कि तुमने अपने पति को रुला दिया, यह दृश्य शानदार था। वह पल वास्तव में प्यारा था।"

सिनेजीवन: प्रियंका की वजह से निक की आंखों में आए आंसू और आशा भोसले ने दुबई में मनाया 86वां जन्मदिन

आशा भोसले ने दुबई में मनाया 86वां जन्मदिन

वरिष्ठ पाश्र्व गायिका आशा भोसले ने अपना 86वां जन्मदिन परिवार और करीबी दोस्तों के साथ दुबई में मनाया। सोशल मीडिया पर उनके जन्मदिन की कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें दिग्गज गायिका नीले रंग की साड़ी में केक काटते नजर आ रही हैं।

आशा भोसले ने सोशल मीडिया पर लिखा, "मैंने दुबई में अपने रेस्तरां में जन्मदिन मनाया। मैं, अपने प्यारे कर्मचारियों और मेहमानों से घिरी हुई हूं, जो मुझे और मेरे शानदार परिवार को देखने आए हैं! इससे ज्यादा बेहतर तरीके से मेरा जन्मदिन नहीं मनाया जा सकता था। मुझे देखने के लिए आए सभी लोगों का बहुत बहुत धन्यवाद, इसका आयोजन करने वाले लोगों को भी बहुत-बहुत धन्यवाद।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय