सिनेजीवन: निक संग प्रियंका मना रही हैं पहली दिवाली और ‘मिशन कश्मीर’ के 19 साल पूरे होने पर ये बोलीं प्रीति जिंटा

प्रियंका और निक दोनों फिलहाल मैक्सिको पर छुट्टियां बिता रहे हैं और इस दौरान अपने करीबियों के साथ दिवाली के जश्न का आनंद भी उठा रहे हैं और ‘मिशन कश्मीर’ के 19 साल पूरे होने पर प्रीति जिंटा ने इस सफर को याद करते हुए इसे एक अविश्वसनीय अनुभव बताया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस और अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस शादी के बाद साथ में अपनी पहली दिवाली मना रहे हैं। प्रिंयका ने निक के साथ वाली अपनी एक तस्वीर के साथ अपने प्रशंसकों को इंस्टाग्राम पर दिवाली की बधाई दी।

ये दोनों फिलहाल मैक्सिको पर छुट्टियां बिता रहे हैं और इस दौरान अपने करीबियों के साथ दिवाली के जश्न का आनंद भी उठा रहे हैं।

तस्वीर में प्रियंका एक येलो फ्लोरल प्रिंट साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने गोल्डन ब्लाउज के साथ पहन रखा है। बालों में जुड़ा बनाए और बड़े गोल्डन ईयररिंग्स के साथ प्रियंका काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं जबकि निक तस्वीर में कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं।

इस प्यारी सी तस्वीर के साथ प्रियंका ने लिखा, "आप सभी को मेरी तरफ से दिवाली की शुभकामनाएं।"

इसी महीने, प्रियंका ने निक के साथ अपना पहला करवा चौथ भी मनाया था।

'मिशन कश्मीर' को रिलीज हुए रविवार को 19 साल हो गए और इस मौके पर फिल्म की अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर इस सफर को याद करते हुए इसे एक अविश्वसनीय अनुभव बताया। प्रीति ने ट्विटर पर निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा को उन्हें इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद दिया।

प्रीति ने ट्वीट किया, "'मिशन कश्मीर' महज एक फिल्म नहीं थी, बल्कि यह एक यादगार अनुभव था! मुझे इस अविश्वसनीय सफर का हिस्सा बनाने और सभी बेहतरीन यादों के लिए विधु विनोद चोपड़ा आपका धन्यवाद। 'बुमरो' हमेशा खास रहेगी।"

फिल्म में प्रीति के अलावा जैकी श्रॉफ, ऋतिक रोशन, सोनाली कुलकर्णी जैसे कलाकार भी थे। यह फिल्म 27 अक्टूबर, साल 2000 में रिलीज हुई थी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय