सिनेजीवन: ‘वेलकम’ की याद दिलाता ‘पागलपंती’ का ट्रेलर और उत्तर प्रदेश में कर मुक्त हुई ‘सांड की आंख’

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित मल्टीस्टारर फिल्म ‘पागलपंती’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज हो चुका है और भूमि पेडनेकर-तापसी पन्नू की फिल्म ‘सांड की आंख’ उत्तर प्रदेश में कर मुक्त कर दी गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी और कई बड़े कलाकारों से भरी कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है। ‘पागलपंती’ का ट्रेलर फिल्म ‘वेलकम’ की याद दिलाता है। नाम के मुताबिक़ फिल्म का ट्रेलर पूरी तरह से पागलपंती से भरा हुआ है। ट्रेलर की शुरुआत होती है फिल्म की टैगलाइन से जिसमें सुनिया देता है कि “कृपया दिमाग न लगाएं क्योंकि इनमें है नहीं।” इसके बाद अरशद वारसी, जॉन अब्राहम और बाकि कलाकार अपने पागलपन अवतार में दिखाई देते हैं।

फिल्म के डॉयलाग की बात की जाए तो इसमें कॉमेडी का भरपूर तड़का लगाया गया है। इसके अलावा ट्रेलर को देखकर आपको वेलकम की याद आजाएगी।

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्‍ला समेत सभी कैरक्‍टर्स पागलपंती के अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। भूषण कुमार और कुमार मंगत ने मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। अगले महीने यानी नवंबर में 22 तारीख को इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि अनीस बज्मी इससे पहले, वेलकम, सैंडविच, हलचल और नो एंट्री जैसे धमाकेदार कॉमेडी फिल्में बना चुके हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश में कर मुक्त हुई ‘सांड की आंख’

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने आगामी बॉलीवुड फिल्म 'सांड की आंख' को कर मुक्त घोषित कर दिया है। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर द्वारा अभिनीत यह फिल्म भारत की दो सबसे वयस्क शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है।

महिला सशक्तीकरण और खेल प्रोत्साहन पर आधारित इस फिल्म को पहले से ही राजस्थान में कर मुक्त कर दिया गया है और अब यूपी सरकार ने इसे टैक्स फ्री करने की घोषणा की है।

तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में इन दोनों अभिनेत्रियों के अलावा प्रकाश झा और विनीत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय