सिनेजीवन: परमीत सेठी ने DDLJ के क्लाइमेक्स सीन पर किया खुलासा और जानें IPL और बिग बॉस में रेटिंग में कौन है आगे

इस साल क्रिकेट मनोरंजन के बिग बॉस के रूप में उभरा है क्योंकि पिछले सालों की तुलना में इसकी रेटिंग बेहतर हुई है। परमीत ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभवों पर बात की और फिल्म के क्लाइमेक्स सीन पर भी खुलासा किया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

डीडीएलजे के 25 साल : परमीत सेठी ने क्लाइमेक्स सीन पर किया खुलासा


हिंदी सिनेमा जगत में अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' ने आज (मंगलवार) अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म में शाहरुख खान और काजोल सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिकाओं में रहे हैं, जिनमें से एक परमीत सेठी भी हैं, जिन्होंने इस फिल्म में अपने निभाए गए किरदार कुलजीत के माध्यम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

आईएएनएस के साथ हुई एक बातचीत में परमीत ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभवों पर बात की और फिल्म के क्लाइमेक्स सीन पर भी खुलासा किया, जिसमें शाहरुख और उनके बीच हाथापाई दिखाई गई थी।

परमीत ने कहा, "यह क्लाइमेक्स सीन काफी गंभीर था। पहले-पहल स्क्रिप्ट में शाहरुख और मेरे बीच कोई लड़ाई नहीं थी। वह शाहरुख ही थे, जिन्होंने आदि (आदित्य चोपड़ा) से इस फाइट सीक्वेंस को शामिल करने को कहा। आदि कोई फाइट वगैरह नहीं चाहते थे, लेकिन एसआरके वाकई में यह चाहते थे कि इस तरह का कोई दृश्य हो।"

अभिनेता पृथ्वीराज कोरोना पॉजिटिव


दक्षिण भारतीय सिनेजगत के स्टार पृथ्वीराज मंगलवार को कोरोनावायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए। अभिनेता अपने आने वाली फिल्म 'जन गण मन' की शूटिंग कर रहे हैं। उनके साथ फिल्म के निर्देशक दीजो जोस एंटनी भी पॉजिटिव पाए गए हैं।

एक क्रू मेंबर ने कहा, "फिल्म के वे क्रू मेंबर जो दोनों के संपर्क में आए थे, वे सभी होम आइसोलेशन में चले गए हैं।"

'शरारत' एक तोहफा है, जिसकी यादें अभी ताजा हैं : श्रुति सेठ


अभिनेत्री श्रुति सेठ को 'शरारत' से जुड़ी बातें अब भी याद हैं। इसी टेलीविजन कार्यक्रम की बदौलत उन्हें टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान मिली थी। इंस्टाग्राम पर शो से जुड़े एक वीडियो को साझा करते हुए श्रुति ने लिखा, "मुझे खुशी है कि इस शो से जुड़ी कई सारी यादें और इसे मिला ढेर सारा प्यार मेरे पास है। इस शो के दरम्यान कई सारे किरदार निभाए हैं, जिनकी वजह से मेरे चेहरे पर मुस्कान हमेशा बनी रही। आप सभी के निरंतर प्यार और सराहना के चलते आपको धन्यवाद। हैशटैगशरारत एक तोहफा है, जिससे आज भी खुशियां मिलती रहती हैं।" इस वीडियो क्लिप में श्रुति शो में अपने को-स्टार करणवीर वोहरा संग डांस करती नजर आ रही हैं।

मुंबई में पली-बढ़ी नुसरत भरुचा ने फिल्म छलांग के लिए सीखीं हरियाणवी भाषा


बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा फिल्मों में अपना बेस्ट देने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। जैसा कि अभिनेत्री आगामी फिल्म छलांग में हरियाणा की एक शिक्षक का किरदार निभा रही हैं। मुंबई से होने के बावजूद अभिनेत्री ने हरियाणवी लहजे को न्याय देने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है और वह निश्चित रूप से इस पर खरी उतरी हैं। अपनी तैयारियों के बारे में बात करते हुए नुसरत ने खुलासा किया, "फिल्म में हर कोई पहले से ही हरियाणवी जानता था, या तो वे वहां से थे या वे वहां रहते थे, इसलिए हर किसी ने उस लहजे को पकड़ लिया था। मैं एकमात्र व्यक्ति थी जो पूर्ण रूप से मुंबई में पली बढ़ी थी। मुझे यह भी नहीं पता था कि मैं हरियाणवी लहजे की शुरूआत कहा से करूँ, इसलिए मुझे नहीं पता कि मैं अपने आप पर कैसे काम करूं और मैं नहीं चाहती थी कि मैं खुद को इस वजह से लाइन से बाहर महसूस करुँ। इसलिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती थी।"

आईपीएल बनाम बिग बॉस: रेटिंग गेम में क्रिकेट आगे


इस साल क्रिकेट मनोरंजन के बिग बॉस के रूप में उभरा है क्योंकि पिछले सालों की तुलना में इसकी रेटिंग बेहतर हुई है। ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस साल क्रिकेट टूर्नामेंट के शुरूआती सप्ताह में 2019 की तुलना में प्रति मैच औसत इंप्रेशन में 21 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई, जबकि पिछले साल की तुलना में एक रोजाना एक मैच कम खेला जा रहा और चैनलों की संख्या भी कम रही।

रिपोर्ट में बताया गया है कि 2019 की तुलना में प्रति मैच 11 मिलियन (1.1 करोड़) दर्शकों के साथ आईपीएल को शुरूआती सप्ताह में कुल 269 मिलियन (26.9 करोड़) दर्शकों ने देखा। महीनों की अनिश्चितता के बाद आईपीएल का 13 वां संस्करण 19 सितंबर को शुरू हुआ था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय
next