सिनेजीवन: सलमान संग काम करने पर बोलीं पूजा, ‘इंतजार नहीं हो रहा’ और ईशा देओल ने लेखन क्षेत्र में किया डेब्यू

फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में सुपरस्टार सलमान खान के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े आगामी नजर आएंगी। इस पर अभिनेत्री का कहना है कि वह सुपरस्टारों में से एक सलमान के साथ काम करने की शुरुआत करने का इंतजार नहीं कर पा रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

अभिनेत्री पूजा हेगड़े आगामी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगी। इस पर अभिनेत्री का कहना है कि वह सुपरस्टारों में से एक सलमान के साथ काम करने की शुरुआत करने का इंतजार नहीं कर पा रही है। अपने उत्साह हो पूजा ने ट्वीट के माध्यम से व्यक्त किया। अभिनेत्री ने लिखा, "साल 2020 की शुरुआत बहुत बड़ी है। आप सबके साथ यह खबर साझा करने के लिए मरे जा रही हूं, सलमान खान..आपके साथ इस पर काम करने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।" फिल्म में पूजा सलमान खान की प्रेमिका के तौर पर नजर आएंगी।

फिल्म के प्रोड्यूसर और पटकथा लेखक साजिद नाडियाडवाला ने कहा, "पूजा के साथ फिल्म 'हाउसफुल 4' में काम करने के बाद हमें महसूस हुआ कि वह इस फिल्म के लिए एकदम उपयुक्त हैं। पर्दे पर उनकी उपस्थिति बहुत अच्छी है और सलमान के साथ उनकी जोड़ी काफी अच्छी रहेगी। वे दोनों कहानी में ताजगी ले आएंगे।"

इस फिल्म में सलमान एक नए अवतार में नजर आएंगे। उनके लुक पर अभी फैसला लिया जाना बाकी है। फिल्म में पूजा एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका निभाएंगी। 'कभी ईद कभी दिवाली' साल 2021 में ईद पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन फरहाद समजी करेंगे।

कार्तिक ने सारा से कहा- 'काफी दुबली हो गई हो'

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने 'लव आज कल' में अपनी सह-कलाकार सारा अली खान संग अपनी एक बेहद प्यारी सी तस्वीर साझा की। कार्तिक ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह सारा को खाना खिलाते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "काफी दुबली हो गई हो..आओ पहले जैसी सेहत बनाए.."

'लव आज कल' में दो अलग-अलग पीढ़ी की प्रेम कहानी दिखाई गई है। एक अस्सी से नब्बे के दशक पर आधारित है, जिसमें रघु और लीना की कहानी है। दूसरी आज के दौर पर आधारित है जो वीर और जोई के बीच की कहानी है। कार्तिक इसमें रघु और वीर दोनों का किरदार निभा रहे हैं, जबकि सारा अली खान जोई व आरुषि शर्मा लीना के किरदार में हैं। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।

'अम्मा मिया' से एशा देओल ने लेखन क्षेत्र में किया डेब्यू

अभिनेत्री एशा देओल ने अपनी किताब 'अम्मा मिया' से लेखन क्षेत्र में कदम रखा है। इसमें उन्होंने अपने बच्चों के पालन-पोषण से जुड़े अनुभव को कलमबद्ध किया है। एशा ने ट्विटर के माध्यम से इस खबर को साझा किया। उन्होंने लिखा, "हैशटैगअम्मा मिया एक मां की ओर से दूसरी मां के लिए किताब है। कहानियों, सलाह और शिशुओं के लिए व्यंजनों से परिपूर्ण, इस किताब में मेरे मां बनने के व्यक्तिगत सफर को शामिल किया गया है और मुझे आशा है कि यह किताब सभी नई मांओं के लिए अच्छी दोस्त का काम करेगी।"

इस किताब की प्रस्तावना को वरिष्ठ अभिनेत्री जया बच्चन ने लिखा है।

एशा को शुभकामनाएं देते हुए उनके 'क्या दिल ने कहा' के सह-कलाकार तुषार कपूर ने ट्वीट किया, "एक बेहतरीन इंसान और उससे भी बेहतरीन मां के लिए तीन खुशियां।"

क्या 'सत्यमेव जयते 2' में 3 भूमिकाओं में नजर आएंगे जॉन?

अभिनेता जॉन अब्राहम ने आगामी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में तीन भूमिकाएं होने की अफवाह पर कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है। हाल ही में इस अफवाह ने जोर पकड़ा था कि मिलाप जावेरी निर्देशित फिल्म में एक्शन स्टार तीन अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आएंगे, लेकिन अब लग रहा है कि इस रिपोर्ट की पुष्टि नहीं हुई है, जो अफवाह के अलावा कुछ नहीं।

जॉन के अनुसार, 'सत्यमेव जयते 2' साल 2018 में रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म के मुकाबले एकदम अलग होगी। मुंबई मिरर को दिए एक साक्षात्कार में अभिनेता ने कहा, "पहली फिल्म साधारण तौर पर आम जनता के लिए थी। इस बार हमने इसमें एक वर्ग के साथ ही प्रासंगिक मुद्दों को भी फिल्म में दिखाने की कोशिश की है।"

न्यूज 18 डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, वहीं तीन भूमिकाओं के अफवाह पर उन्होंने कहा, "मिलाप अभी भी कुछ किरदारों पर काम कर रहे हैं और वह मुझे अन्य भूमिकाएं निभाने के लिए पसंद कर सकते हैं। लेकिन अभी इस पर काफी चर्चा होनी बाकी है। इसलिए मैं यह नहीं कह सकता कि फिल्म में भूमिका एक होगी, दो होगी या तीन होगी।" 'सत्यमेव जयते 2' 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

लोकप्रिय