सिनेजीवन: जेठानी की शादी में दिखा प्रियंका का पारंपरिक अंदाज और कृति सेनन ने ‘पानीपत’ की शूटिंग पूरी की

अपनी जेठानी और हॉलीवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर की शादी के मौके पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पारंपरिक अंदाज में नजर आयीं और कृति सेनन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘पानीपत’ की शूटिंग पूरी कर ली है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'गेम ऑफ थ्रॉन्स' स्टार सोफी टर्नर और अमेरिकी गायक जो जोनास की फ्रांस में हुई शादी में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास पारंपरिक परिधान में नजर आईं। यहां शनिवार को सोफी और जो ने दूसरी बार एक दूसरे साथ निभाने की कसमें खाईं। शादी की तस्वीरे इंटरनेट पर वायरल हो गईं हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया 

नवविवाहित जोड़े के अलावा सबसे ज्यादा प्रियंका के लुक ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आर्कषित किया।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया 

प्रियंका ने हल्के गुलाबी रंग की साड़ी के साथ हल्की ज्वेलरी पहन रखी थी और बालों का जूड़ा बनाया था। वहीं निक ने काले रंग का टक्सीडो पहन रखा था। दोनों ने डेनियल जोनास और केविन जोनास व अन्य के साथ पारिवारिक फोटो भी खिंचवाई।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया 

कृति सेनन ने पूरी की फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग

अभिनेत्री कृति सेनन ने अपनी आगामी फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग पूरी कर ली है। आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है। इसमें अर्जुन कपूर और संजय दत्त प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म के अपने आखिरी शेड्यूल को खत्म करने के बाद कृति ने इंस्टाग्राम के जरिए रविवार को 'पानीपत' के कलाकार और क्रू के सदस्यों को धन्यवाद कहा।

अर्जुन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए कृति ने लिखा, "इसे चुप कराने का कोई दूसरा रास्ता नहीं है, प्यारे और मनोरंजक सह-कलाकार बनने के लिए शुक्रिया अर्जुन। मुझे खुशी है कि हमने यह यात्रा साथ में की और मुझे तुम्हारे रूप में एक शानदार दोस्त मिला है।"

अभिनेत्री ने गोवारिकर की भी प्रशंसा करते हुए और उन्हें धन्यवाद देते हुए कहा, "मुझे यह मौका देने और पार्वती के किरदार में इतनी विविधता जोड़ने के लिए धन्यवाद।"

यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next