सिनेजीवन: प्रियंका-निक जोनास ने म्यूजिक अवार्ड में लुक से मचाया धमाल और सिद्धांत चतुवेर्दी ने इस कैरेक्टर से की अपनी तुलना

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्डस में अपने रेड कार्पेट लुक से धमाल मचा दिया। जब खाने की बात आती है, तो बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी खुद को मैट लेब्लांक के 'फ्रेंड्स' चरित्र जॉय ट्रिबियानी के समान समझते हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

सिद्धांत चतुवेर्दी ने जॉई ट्रिबियानी से खुद की तुलना की

फोटो: IANS
फोटो: IANS

जब खाने की बात आती है, तो बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी खुद को मैट लेब्लांक के 'फ्रेंड्स' चरित्र जॉय ट्रिबियानी के समान समझते हैं। सिद्धांत ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर जॉय की विशेषता वाले 'फ्रेंड्स' की है, और बॉलीवुड अभिनेता सिटकॉम के लोकप्रिय संवाद 'जॉय नॉट शेयर फूड' के लिए एक विचित्र अहसास देती है।

उन्होंने इसे बदल दिया और लिखा "सिडी खाना साझा नहीं करता।" सिद्धांत ने एक सेल्फी भी साझा की, जिसमें लिखा था "(इसके अलावा, सिडी दोस्त की थाली में खाना देखता है)।" सिद्धांत ने फोटो के साथ कैप्शन दिया, "अभी भी मेरे दोस्त हो?" सिद्धांत की इस पोस्ट पर वेबसाइट पर 40.5 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं।

प्रियंका और निक जोनास ने म्यूजिक अवार्ड में लुक से मचाया धमाल

फोटो: IANS
फोटो: IANS

सेलिब्रिटी जोड़ी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने रविवार की रात लॉस एंजिल्स में बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्डस में अपने रेड कार्पेट लुक से धमाल मचा दिया।

प्रियंका बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्डस में प्रस्तुतकतार्ओं में से एक थीं, जबकि उनके पति ने संगीत पुरस्कारों में प्रदर्शन किया और समारोह की मेजबानी की। पेज सिक्स के अनुसार, निक एक टूटी हुई पसली की चोट से उबर रहे हैं और अभिनेत्री ने अपने पति की मदद के लिए कदम बढ़ाया और म्यूजिक अवार्डस में प्रस्तुतकर्ता बनने के लिए सहमत हो गईं।

अभिनेत्री ने रेड कार्पेट की फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। फोटो में प्रियंका ने टाइट हाई सिल्ट स्टाइलिश गोल्डन गाउन पहने नजर आ रही है। वहीं निक ने फेंडी का एक डिजाइनर सूट पहना है।

राघव जुयाल की जरूरत वाले गांवों को गोद लेने की अपील

फोटो: IANS
फोटो: IANS

डांसर, कोरियोग्राफर और अभिनेता राघव जुयाल कोविड महामारी की दूसरी लहर के बीच विशेष रूप से ग्रामीण उत्तराखंड में लोगों की मदद करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। राघव ने इस पहल से प्रेरित करने के बारे में बात करते हुए आईएएनएस को बताया, "मेरे परिचितों और मुझे ग्रामीण उत्तराखंड से कोविड 19 सकारात्मक रोगियों के लिए ऑक्सीजन और जीवन रक्षक उपकरणों के लिए संकटपूर्ण कॉल आ रहे हैं। हमने कुछ सरकारी अधिकारियों से संपर्क किया है। हमें बताया गया कि इस समय हर तरफ से मदद महत्वपूर्ण है। सरकार ने हमें उत्तराखंड में हर संभव तरीके से समर्थन करने का भी आश्वासन दिया है।"

29 वर्षीय देहरादून के राघव ने उन लोगों का आभार व्यक्त किया जो इस नेक काम में उनके साथ खड़े रहे।

राघव ने कहा '' मेरे दोस्त, परिचित, अनुयायी, हमारे स्वयंसेवक, टीवी और फिल्म उद्योग के दोस्त, सरकारी अधिकारी और दुनिया भर के दानदाता को देखकर मैं चकित और अभिभूत हूं कि इस पहल में हर कोई हमारे साथ कैसे खड़ा है।''

'रनवे लुगाई' की एक्ट्रेस रूही सिंह अपनी शादी से भागना नहीं चाहेंगी

फोटो: IANS
फोटो: IANS

हाल ही में कॉमेडी वेब सीरीज 'रनवे लुगाई' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री रूही सिंह का कहना है कि वो वास्तविक जीवन में उतनी नाटकीय नहीं हैं, जितने वह पर्दे पर रोल निभाती हैं।

वह खुलासा उस वक्त हुआ जब उनसे पूछा गया कि क्या वह कभी अपनी शादी से भाग जाएगी, जैसा कि उसके चरित्र बुलबुल ने वेब सीरीज 'रनवे लुगाई' में किया था।

जवाब में रूही कहती है '' मैं वास्तविक जीवन में उतना नाटकीय नहीं हूं। रील लाइफ में मैं जिस तरह का किरदार निभाती हूं। मैं वास्तव में बिल्कुल विपरीत हूं। मैं अपनी या किसी की शादी से भागना नहीं चाहूंगी,साथ ही मेरी शादी करने की कोई योजना नहीं है।''

अभिषेक बनर्जी: केवल 'अजीब' भूमिकाएं पाकर ऊब गया था, ओटीटी ने उसे बदला

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेता अभिषेक बनर्जी ने कहा कि शोबिज में अपनी छवि बदलने में उनकी मदद ओटीटी ने की हैं। अबतक उन्हें केवल हास्य भूमिकाएं दी जा रही थीं और ओटीटी शो ने इसे बदलने में मदद की है।

उन्होंने आईएएनएस को बताया कि "एक अच्छा शब्द है जो लोग इस्तेमाल करते हैं, 'अजीब'। मुझे केवल अजीब भूमिकाएं मिल रही थीं। मुझे चिंता हो रही थी कि मुझे केवल विचित्र भूमिकाएं ही क्यों मिल रही हैं। मैं इससे ऊब गया था। शुक्र है कि 'पाताल लोक' ने इसे बदल दिया। इसने लोगों को बताया कि मैं कॉमेडी के अलावा और भी बहुत कुछ कर सकता हूं।" अभिनेता का कहना है कि वह ओटीटी के कारण अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित करने में सक्षम हुए।

आईएएनएस के इनपु के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia