सिनेजीवन: प्रियंका-निक के घर हुई नन्हें मेहमान की एंट्री और ‘कमांडो-3’ की 5 मिनट लंबी क्लिप हुई रिलीज

निक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह इस नए मेंबर से पहली बार मिल रहे हैं। साथ ही निक ने अपने परिवार के नए सदस्य का परिचय अपने प्रशंसकों से कराया है और ‘कमांडो 3’ के निर्माताओं ने फिल्म से विद्युत का परिचयात्मक दृश्य जारी किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शादी की पहली सालगिरह से कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के घर में एक नन्हें महमान की एंट्री हुई है. दरसल प्रियंका ने अपने पति और पॉप स्टार निक जोनस को एक बेहद ही खास तोहफा दिया है। प्रियंका ने सालगिरह के तोहफे के रूप में निक को जर्मन शेफर्ड नस्ल के कुत्ते का एक बेहद ही प्यारा-सा पपी गिफ्ट किया है।

निक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह इस पपी से पहली बार मिल रहे होते हैं और साथ ही निक ने अपने परिवार के नए सदस्य जिनो द जर्मन का परिचय भी अपने प्रशंसकों से कराया है। निक ने इसकी और भी कई तस्वीरें और वीडियो साझा की है।

प्रियंका ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर साझा किया है और इसी के साथ उन्होंने जिनो और निक की एक तस्वीर भी साझा की है।


सबसे मजेदार बात तो यह है कि इंस्टाग्राम पर जिनो का अपना खुद का एक अकांउट भी है, जिसके पहले पोस्ट में जिनो पॉप स्टार निक संग नजर आ रहे हैं, जिसके कैप्शन में लिखा है, "मैं यहां हूं, घर पर।"

प्रियंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में भारत में धूमधाम से शादी की थी। जोधपुर के शाही उमेद भवन पैलेस में तीन दिनों तक यह भव्य विवाह समारोह चला था, जहां दो भिन्न कार्यक्रमों में प्रियंका और निक ने हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से शादी की।


फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

‘कमांडो-3’ की 5 मिनट लंबी क्लिप हुई रिलीज

'कमांडो 3' के निर्माताओं ने फिल्म से विद्युत जामवाल के परिचयात्मक दृश्य को जारी कर दिया है और इसके निर्माता विपुल अमृतलाल शाह का कहना है कि यह एक साहसिक कदम और एक बड़ा जुआ है। निर्माताओं ने बुधवार को फिल्म से विद्युत के पांच मिनट लंबे परिचयात्मक वीडियो का अनावरण किया।

शाह ने कहा, "नवाचार आजकल दर्शकों तक पहुंचने की कुंजी है। हमने फिल्म के पांच मिनट लंबे क्लिप को जारी करने के साहसिक कदम को उठाने का फैसल लिया।"


उन्होंने आगे कहा, "यह एक जुआ है, लेकिन हमें यकीन है कि इस क्लिप को देखने के बाद दर्शक फिल्म को देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे।"

प्रीक्वेल में अपने प्यार के लिए हीरो की लड़ाई, सीक्वेल में भारत में काले धन के रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए उसकी तलाश और अब आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित यह तीसरी फिल्म देश को एकजुट कर आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई के बारे में है। इस थ्रिलर में विद्युत् जामवाल के अलावा अदा शर्मा, अंगिरा धर और गुलशन देवैया भी हैं। यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia