सिनेजीवन: रिलीज हुआ ‘साहो’ का नया गाना ‘साइको सैंया’ और ‘सुपर 30’ के स्टूडेंट्स संग ऋतिक ने बिताए मस्ती भरे पल

दक्षिण भारतीय फिल्मों के ‘बाहुबली’ यानि प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ का एक नया गाना ‘साइको सैंया’ रिलीज हो चुका है और ऋतिक रोशन ने सुपर 30 से जुड़ी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वे सुपर 30 के स्टूडेंट्स के साथ मस्ती भरे पल बिताते नजर आरहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'साहो' का गाना 'साइको सैंया' को टी-सीरीज ने सोमवार को अपने यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया है। गाने को हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है। टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार ने बयान में कहौ, "गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्डस द्वारा मान्यता प्राप्त होने के बाद, यह गीत दुनिया को यह बताने का हमारा तरीका है कि जब सभी भाषाओं और क्षेत्रों के रचनाकार और ऊर्जा एक साथ आते हैं तो भारत क्या कर सकता है।"

गाने के हिंदी वर्जन को ध्वनि भानुशाली और सचेत टंडन ने गाया है। ध्वनि ने तेलुगू और तमिल संस्करणों के लिए अनिरुद्ध रविचंदर के साथ और मलयालम संस्करण के लिए याजीर निजार के साथ यह गाना गाया है। सभी चार संस्करणों के लिए संगीत तनिष्क बागची ने तैयार किया है।

ध्वनि ने कहा, "'साइको सैंया' मेरे अब तक के करियर का सबसे चुनौतिपूर्ण गाना रहा है और इसे आप सबके साथ साझा कर मैं बहुत खुश हूं। मैं श्रद्धा और प्रभास दोनों की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और ये मेरे लिए बहुत बड़ा मौका था।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जब 'सुपर 30' की कक्षा से पहली बार मिले थे ऋतिक

अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज से पहले, अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने उन 30 छात्रों के साथ हुई पहली मुलाकात की एक झलकी साझा की है, जो आगे चलकर फिल्म के कास्ट का हिस्सा बनें। ऋतिक ने उन्हें 'बेहद असाधारण उत्साह वाले' कहते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैं जब कमरे के अंदर गया, तब मैंने सोचा भी नहीं था कि मैं उनके सामने खड़ा हूं, जो प्रतिभा के डायनामिक पैकेट हैं और जो अपनी ऊर्जा से हमेशा के लिए मेरे साथ जुड़ जाएंगे। "

युवाओं से मुखातिब होने के दौरान बने वीडियो को साझा करते हुए अभिनेता ने कहा, "'सुपर 30' की पहली कक्षा मेरे साथ शुरू हुई, जिसमें अविश्वसनीय भावना के कुछ पाठ सीखे गए! सुपर 30 की मेरी कक्षा।"

गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। फिल्म में ऋतिक आनंद की भूमिका में हैं। फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय