फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में गुजराती बनेंगे रणवीर सिंह और ‘इंदु की जवानी’ में लीड रोल निभाएंगी कियारा आडवाणी

रणवीर सिंह ने हाल ही में फिल्म ‘83’ की शूटिंग के बीच में ही एक नयी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ साइन की, जिसमें वे एक गुजराती लड़के का किरदार निभाएंगे और बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म ‘इंदु की जवानी’ में नजर आएंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड के माचो मैन रणवीर सिंह इन दिनों अपने फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच उन्होंने एक नयी फिल्म साइन के है। फिल्म का शीर्षक है 'जयेशभाई जोरदार'। फिल्म का प्रोडक्शन यशराज फिल्म्स के बैनर तले किया जाएगा। लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठक्कर इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

रणवीर सिंह ने फिल्म को 'जबरदस्त स्क्रिप्ट' बताया है। इस मनोरंजक फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा हैं। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म के बारे में बताते हुए रणवीर ने कहा, "जयेशभाई..एक बड़े दिल की फिल्म है। यह फिल्म सिनेमा को प्यार करने वाले वृहत दर्शक वर्ग के लिए है-यह फिल्म सभी के लिए है। यह एक जबरदस्त स्क्रिप्ट है, जिसके लिए यशराज ने मुझे चुना है। फिल्म के लिए बेहतरीन पटकथा देखने के बाद मैंने तुरंत इसके लिए हां कर दी।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बता दें कि '83' के बाद 'जयेशभाई जोरदार' रणवीर की अगली फिल्म होगी। ‘83’ में अभिनेता भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में दिखेंगे। रणवीर इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री के शीर्ष फिल्मकारों संजय लीला भंसाली, रोहित सेट्ठी, जोया अख्तर और कबीर खान के साथ काम कर चुके हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जल्द ही फिल्म 'इंदू की जवानी' में नजर आएंगी कियारा अडवाणी

फिल्म ‘महेंद्र सिंह धोनी’ के बाद से चर्चा में आयीं बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने ट्वीट किया, "'इंदू की जवानी'। जिसमें में शीर्षक भूमिका निभा रही हूं। 'एमे एंटरटेनमेंट', निखिल आडवाणी, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निरंजन अय्यंगर, र्यान स्टीफन और अबीर सेनगुप्ता के साथ पहली बार करने के लिए बहुत उत्साहित हूं और 'इंदू' की भूमिका निभाना विशेष है। इसके लिए हमें आपके प्यार और सहयोग की जरूरत है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म का निर्देशन अबीर सेनगुप्ता कर रहे हैं. कियारा इस फिल्म में काम करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

बता दें कि कियारा आडवाणी की एक के बाद एक फिल्म रीलीज के लिए तैयार है. कियारा इन दिनों अपने करियर के निर्णायक मोड़ पर हैं। उनकी 'गुड न्यूज', 'कबीर सिंह', 'शेरशाह' और 'कंचना' की रीमेक भी रिलीज के लिए तैयार हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय