सिनेजीवन: अर्जुन ने बताई शादी की तारीख, दीपिका के ‘लाइम ग्रीन’ लुक के मुरीद हुए रणवीर

अभिनेता अर्जुन कपूर अभी अपनी निजी जिंदगी और पेशेवर जिंदगी में बेहद खुश हैं। 72वें कांस फिल्म फेस्टिवल में अभिनेत्री और अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को ‘लाइम ग्रीन’ लुक में देखकर अभिनेता रणवीर सिंह खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाए ।

फोटो: सोेशल मीडिया
फोटो: सोेशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेता अर्जुन कपूर अभी अपनी निजी जिंदगी और पेशेवर जिंदगी में बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि उनकी शादी को लेकर लोगों का अनुमान लगाना स्वाभाविक है, क्योंकि उनके कई सारे दोस्तों की शादी हो चुकी है और वे खुशी-खुशी अपनी शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं। अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को लेकर अकसर कई तरह की अटकलें लगाई जाती हैं।

शादी को लकर पूछे गए सवाल पर अर्जुन का कहना था कि, "मेरी शादी को लेकर जिस तरह की अटकलें लगाई जाती हैं वे समझ में आती हैं और यह स्वाभाविक भी है, क्योंकि मेरे कई सारे दोस्तों की शादी हो चुकी है। इस वजह से सबको लगता है कि मुझे भी शादी कर लेनी चाहिए, चूंकि मेरे दोस्तों की शादी हो चुकी है।"

पिछले कुछ महीनों से अर्जुन और मलाइका को एक-दूसरे के साथ देखा जा रहा है, दोनों साथ में तस्वीरें भी खिंचवाते हैं। अभी गुरुवार को ही अर्जुन की आने वाली फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' की स्क्रीनिंग में भी मलाइका अर्जुन के करीबियों और संबंधियों के साथ नजर आईं। दोनों को अकसर कई पार्टीज में भी साथ आते-जाते देखा जाता है।

अर्जुन ने कहा, "मैं अभी अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी में बहुत खुश हूं और मैं इसे इस तरह से ही रखना चाहता हूं। पिछले कुछ महीनों से मैंने कुछ भी छिपाकर नहीं रखा, इसलिए जब भी ऐसा कुछ कहने लायक होगा तो मैं इसके बारे में जरूर बात करूंगा।"

कांस में दीपिका के 'लाइम ग्रीन' लुक के मुरीद हुए रणवीर सिंह

72वें कांस फिल्म फेस्टिवल में अभिनेत्री और अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को 'लाइम ग्रीन' लुक में देखकर अभिनेता रणवीर सिंह खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाए । एक कॉस्मेटिक ब्रॉन्ड का प्रतिनिधित्व कर रहीं दीपिका ने रेड कार्पेट पर डिजाइनर जिआंबाटिस्टा वल्ली के गाउन और आभूषण डिजाइनर लोरेन श्वाट्र्ज के आभूषण पहनकर चहलकदमी की।

फोटो: सोेशल मीडिया
फोटो: सोेशल मीडिया

फिल्म 'पद्मावत' की अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर इस लुक में अपनी कुछ तस्वीरें साझी की। उत्साहित रणवीर खुद को दीपिका की तस्वीरों पर टिप्पणी करने से रोक नहीं सके। उन्होंने लिखा, "नट्स।" दीपकिा की क्लोज-अप तस्वीर को देखकर रणवीर ने कहा, "वाह.. मेरा मतलब..वाह।"

फोटो: सोेशल मीडिया
फोटो: सोेशल मीडिया

एक और तस्वीर में जहां दीपिका कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं, रणवीर ने लिखा, "बेबी, उन्हें पता चलने दो।"

फोटो: सोेशल मीडिया
फोटो: सोेशल मीडिया

सफेद रंग के लिबास में कान्स में कंगना ने बिखेरा जलवा

72वें कान्स फिल्म समारोह के दूसरे दिन बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक लाइट पिंक गाउन में नजर आईं, जिसके पीछे लैवेंडर कलर का एक लंबा ट्रेल था। इस पोशाक में कंगना किसी परी से कम नहीं लग रही थीं।

फिलीपिनो फैशन डिजाइनर माइकल सिनको ने इसे तैयार किया किया है। लिबास में पीछे की ओर लगे लंबे ट्रेल ने वहां मौजूद लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

फोटो: सोेशल मीडिया
फोटो: सोेशल मीडिया

इस समारोह के पहले दिन कंगना का लुक काफी बोल्ड रहा और वहीं कंगना के दूसरे दिन का लुक काफी सॉफ्ट रहा। इस दिन कंगना के चेहरे पर मेकअप भी बहुत कम रहा। कंगना ने चोपार्ड के पिंक डायमंड इयररिंग्स के साथ इस लुक को कंप्लीट किया।

कंगना ने एक बयान में कहा, "मैंने माइकल सिनको कॉउचर गाउन को पहना है, यह पिंक और लैवेंडर कलर में है और इसमें कुछ चमकीले पत्थर भी जड़े हुए हैं। संरचित होने के साथ-साथ इसमें एक रोमांटिक वाईव भी है।" पहले दिन के साथ-साथ कॉन्स में दूसरे दिन भी कंगना का लुक हिट रहा।

प्रियंका, निक ने कांस में कपल गोल सेट किया

सिंगर-एक्टर निक जोनस कान्स फिल्मोत्सव के 72वें संस्करण में रेड कार्पेट पर अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के पहले एपीरिएंस के समय वहां उनके साथ नहीं आ सके थे, लेकिन फिल्मोत्सव के दूसरे दिन वह उनका साथ देने समय पर पहुंच गए।

समारोह में शुक्रवार को प्रियंका और निक दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आए और इस तरह से दोनों ने एक बार फिर से कपल गोल बनाया। 'क्वांटिको' की अभिनेत्री ने इस दिन की कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की।

इनमें से एक तस्वीर में प्रियंका अपने सिर को निक के कंधे पर झुकाए हुए दिख रहीं हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, "मेरी खुशियों की शुरुआत तुम्हीं से होती है निक।"

फोटो: सोेशल मीडिया
फोटो: सोेशल मीडिया

कांन्स के चौपार्ड पार्टी में प्रियंका एक शॉर्ट पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आईं, जिसे उन्होंने सिल्वर कलर की ज्वेलरी के साथ पेयर किया, जबकि निक ब्लैक सूट में नजर आए।

जब विल स्मिथ ने 'अलादीन' में लगाया बॉलीवुड का तड़का

अभिनेता विल स्मिथ बॉलीवुड की दुनिया से किस कदर प्यार करते हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने निर्देशक गाई रिची से उनकी आगामी फिल्म 'अलादीन' में बॉलीवुड का अंदाज शामिल करने को कहा।

कई बार काम की वजह से और व्यक्तिगत कारणों से भी भारत की यात्रा कर चुके अभिनेता ने कहा कि वह बॉलीवुड प्रोजेक्ट का निर्माण और उसमें काम करने के लिए उत्सुक हैं।

टोक्यो मेंरेड कारपेट आयोजन के दौरान स्मिथ ने कहा, "अलादीन बेहतरीन है.. आप उसे पसंद करेंगे। मैंने इस फिल्म में अपने सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड संस्करण को प्रस्तुत करने की कोशिश की है। फिल्म में एक प्रिंस अली का किरदार है और मैंने गाई रिची से कहता रहा कि तुम्हें बॉलीवुड का अनुसरण करना होगा, तुम्हें उन्हें पूरा बॉलीवुड लुक देना होगा।"

यह पूछे जाने पर कि बॉलीवुड में वह किसका सहयोग करना पसंद करेंगे, उन्होंने कहा : "मैं भारत का दौरा कर रहा हूं, बैठक कर रहा हूं और बाहर घूम रहा हूं। उन्हें मुझे कुछ पेश करने की जरूरत है, मुझे कुछ लाने की जरूरत है। मुझे नहीं पता कि हम क्या करना चाहते हैं - लेकिन हमें शुरुआत करनी चाहिए, हमें मिलकर इसका निर्माण करना चाहिए।"

'अलादीन' भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में 24 मई को रिलीज होगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय