सिनेजीवन: ‘नच बलिए’ में सलमान खान की होगी धमाकेदार एंट्री और ‘कबीर सिंह’ की ‘बेखयाली’ के मुरीद हुए आयुष्मान

सलमान खान जल्द ही स्टार प्लस के रियलिटी शो ‘नच बलिए’ का हिस्सा बनने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक सलमान खान इस शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं और अभिनेता आयुष्मान खुराना पर इन दिनों शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के गीत ‘बेखयाली’ का खुमार चढ़ा हुआ है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड के दबंग यानि सालमन खान बिग बॉस के साथ ही एक और टीवी रियलिटी शो में एंट्री करने वाले हैं। दरअसल ‘स्टार प्लस’ के डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ का सीजन 9 जल्द शुरू होने वाला है, जिसमें सलमान खान भी शिरकत करने वाले हैं। हालांकि सलमान मेहमान के रूप में आ रहे हैं या एक कंटेस्टेंट के तौर पर इस बारे में शो की मेकिंग टीम ने किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की है।

स्टार प्लस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें जहां एक तरफ शो में आने वाले कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं वहीं सलमान खान की भी एक झलक दिखाई दी। इस वीडियो को देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि सलमान जल्द ही इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं।

फिल्मी सूत्रों के से मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान इस बार नच बलिए को प्रोड्यूस कर रहे हैं। खास बात ये है कि शो में इस बार एक्स कपल्स भी डांस फ्लोर पर नजर आएंगे। शो में रवीना टंडन, अली अब्बास जफर और एक जाने-माने कोरियोग्राफर जज के तौर पर दिखाई देंगे। इसके अलावा एक एक्टर और भी होंगे जो शो को जज करेंगे। वहीं मनीष पॉल शो को होस्ट करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आयुष्मान पर चढ़ा कबीर सिंह की बेखयाली का खुमार

अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' को भले ही लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली हो, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। न केवल फिल्म की कहानी चर्चा में रही, बल्कि इसके गीत भी काफी मशहूर हुए हैं। सचेत टंडन का गाया गीत 'बेखयाली' लॉन्च होने के कुछ समय बाद ही लोगों की जुबां पर चढ़ गया। फिल्म के इस गीत को कई लोगों ने पसंद किया और अब ऐसा लगता है कि अभिनेता-गायक आयुष्मान खुराना भी इस गीत के मुरीद हो गए हैं।

आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह वर्कआउट करते हुए इस गीत को गुनगुनाते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो के कैप्शन में आयुष्मान ने लिखा है, "जब अपने पसंदीदा गाने को गाना सेट से ज्यादा महत्वपूर्ण बन जाता है।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय