सिनेजीवन: सलमान ने इस अभिनेत्री के साथ मनाया रक्षा बंधन और नुशरत भरूचा एक थ्रिलर में करना चाहती हैं काम 

अभिनेत्री नुशरत भरूचा का कहना है कि वे किसी थ्रिलर या साइकोलॉजिकल सस्पेंस ड्रामा में काम करने की उत्सुक हैं। सुपरस्टार सलमान खान ने अभिनेत्री से राजनीतिज्ञ बनीं बीना काक के साथ यहां रक्षा बंधन के त्योहार को मनाया।

फोटो: आईएएनएस
फोटो: आईएएनएस
user

नवजीवन डेस्क

नुशरत भरूचा एक थ्रिलर में काम करना चाहती हैं

'प्यार का पंचनामा', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों में अपने पड़ोस की लड़की जैसी छवि के लिए जानी जानेवाली अभिनेत्री नुशरत भरूचा का कहना है कि वे किसी थ्रिलर या साइकोलॉजिकल सस्पेंस ड्रामा में काम करने की उत्सुक हैं।

नुशरत ने आईएएनएस को बताया, "मैं एक थ्रिलर करना चाहती हूं। मेरा मानना है कि थ्रिलर काफी बांधनेवाली स्टोरी होती है, क्योंकि आपको पता नहीं होता कि आगे क्या होने जा रहा है और कहानी में कई उतारचढ़ाव होते हैं। मेरे लिए यह बेहद दिलचस्प है। यह मुझे कहानी को सुलझाने या क्या होने वाला है, यह जानने के लिए बांधे रखता है।"

अभिनेत्री की आनेवाली फिल्म 'ड्रीम गर्ल' है, जिसे बालाजी मोशन पिक्चर्स ने सह-निर्माण किया है। इसमें आयुष्मान खुराना भी हैं, जिन्होंने एक ऐसे पुरुष की भूमिका निभाई है, जो महिलाओं की आवाज निकाल सकता है और उसके कारनामों से हास्य की कई स्थितियां पैदा होती है।

सलमान ने बीना काक के साथ मनाया रक्षा बंधन

सुपरस्टार सलमान खान ने अभिनेत्री से राजनीतिज्ञ बनीं बीना काक के साथ यहां रक्षा बंधन के त्योहार को मनाया। बीना ने गुरुवार रात को इंस्टाग्राम पर सलमान के साथ अपनी कई तस्वीरें साझा कीं जिनमें वह उन्हें राखी बांधती नजर आ रही हैं। सलमान फिलहाल जयपुर में 'दबंग 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

फोटो: आईएएनएस
फोटो: आईएएनएस

एक तस्वीर में बीना सलमान और अपने दो बच्चों संग पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में बीना ने लिखा, "जयपुर में घर में राखी सेलीब्रेशन। घर पर मेरे बेटे जैसे भाई को पाकर बेहद खुश हूं..शूटिंग 'दबंग।" एक अन्य तस्वीर में बीना ने कहा कि "सलमान अपने साथ ढेर सारा प्यार और सकारात्मकता लेकर आते हैं।"

बीना ने फिल्मकार-कोरियोग्राफर-अभिनेता प्रभु देवा की भी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह बीना के बेटों के साथ कैमरे की ओर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। बीना काक ने सलमान खान स्टारर बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है जैसे कि 'मैंने प्यार क्यों किया?' और 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो।'

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय