सिनेजीवन: सलमान के स्लिम लुक पर फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया और ‘तूफान’ के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं फरहान अख्तर

अपनी फिल्म ‘तूफान’ की तैयारी करते हुए अभिनेता फरहान अख्तर इन दिनों जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं और सलमान खान ने एक बार फिर से अपनी बॉडी को स्लिम लुक दिया है, जिस पर उनके फैंस ने कमाल की प्रतिक्रिया दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड दबंग यानी सलमान खान अपनी बॉडी को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। सलमान खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे एकदम स्लीक लुक में नजर आरहे हैं। सलमान खान इस तास्वीर में शर्ट लेस खड़े हैं और उनके सिक्स पैक एब्स साफ दिखाई दे रहे हैं। फोटो के कैप्शन में सलमान ने लिखा है, ‘वर्क इन प्रोग्रेस’। इस तस्वीर को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

अभी कुछ दिन पहले सलमान ने बोटल ओपन चैलेंज करते हुए एक वीडियो साझा की थी, जिसमें वे अब के मुकाबले थोड़े मोटे लग रहे थे। सलमान के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग सलमान की इस तस्वीर पर कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


बता दें कि अपनी बॉडी ट्रांस्फॉर्माशन को लेकर सलमान पिछले कई दिनों से जिम में घंटों पसीना बहा रहे हैं और इसी मेहनत का नतीजा है कि वे फिर से एक बार अपने यंग लुक में आगये हैं। 1 जुलाई को भी सलमान ने इंटेंस वर्कआउट के बाद अपनी एक शर्टलेस तस्वीर साझा की थी, जिसे 21 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

तूफान के लिए घंटो जिम में पसीना बहा रहे फरहान अख्तर

अभिनेता फरहान अख्तर अपनी आने वाली फिल्म 'तूफान' की तैयारी के चलते काफी मेहनत कर रहे हैं और खुद के लिए काफी सख्त फिटनेस का लक्ष्य बना रहे हैं। फरहान ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह काफी तल्लीन होकर वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं।


इस वीडियो क्लिप के कैप्शन में फरहान ने लिखा, "और जब आपको लगता है कि दो घंटे का सत्र समाप्त हो गया है, वे आपको यह बंद करने को कह देते हैं। धन्यवाद ड्रयू नील और समीर जौरा। 'तूफान' की तैयारी चल रही है, बॉक्सर की जिंदगी, फिटनेस गोल्स, कोर वर्कआउट, कठोर।"

'तूफान' के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं, जिनके साथ फरहान इससे पहले 'भाग मिल्खा भाग' में काम कर चुके हैं। 'तूफान' में फरहान एक बॉक्सर की भूमिका अदा करेंगे। इस फिल्म के निर्माता सामूहिक तौर पर एक्सेल मूवीज और रॉम्प पिक्चर्स है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia