सिनेजीवन: सलमान का ‘स्वैग से सोलो’ एंथम लॉन्च, जाह्नवी ने नंगे पैर चलकर पूरी की चढ़ाई, किए तिरुपति के दर्शन

प्यार के इस सप्ताह में दिलचस्प मोड़ लाते हुए पेप्सी ने आज अपना ‘स्वैग से सोलो’ एंथम लॉन्च किया। यह एक तरह से सिंगल लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। वहीं आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी की धार्मिक यात्रा पर हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

प्यार के इस सप्ताह में दिलचस्प मोड़ लाते हुए पेप्सी ने आज अपना ‘स्वैग से सोलो’ एंथम लॉन्च किया। यह एक तरह से सिंगल लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है, इसके लिए पेप्सी ने सलमान खान को अनुबंधित किया जो वेलेंटाइन डे से पहले नए फुट-टैपिंग वीडियो में नजर आ रहे हैं। पेप्सी के ब्रांड एंबेसडर कई वर्षो के बाद एक म्यूजिक सिंगल में नजर आ रहे हैं।

भारतीय युवाओं की नब्ज को समझते हुए युवा, गर्मजोशी से भरपूर और आकर्षक एंथम सॉन्ग स्क्रीन पर जादू चलाने के लिए संगीत उद्योग के कुछ सर्वश्रेष्ठ रचनाकारों को एक साथ लाता है। तनिष्क बागची द्वारा कम्पोज और रेमो डिसूजा द्वारा कोरियोग्राफ किया गया 'हर घूंट में स्वैग' उन युवाओं को समर्पित है जो अपनी मर्जी से सिंगल रहना पसंद करते हैं।

ब्रांड एंबेसडर और अभिनेता, सलमान खान ने कहा, “मुझे ‘स्वैग से सोलो’ के बारे में अच्छी अनुभूति है, क्योंकि एंथम के साथ मेरा जुड़ाव है और आज की पीढ़ी के लिए है जो बेहद आत्मविश्वासी है, जिनका सही रवैया है, और जो वास्तव में हैं, उसे स्वीकार करने में हिचकिचाते नहीं हैं। हमें इस गाने की शूटिंग करने में बहुत मजा आया और मुझे पेप्सी के साथ जुड़ने की खुशी है, एक ऐसा ब्रांड जो युवाओं पर फोकस करता है।”

एंथम के लॉन्च पर पेप्सिको इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि पेप्सी का स्वैग मूवमेंट 2020 में 'स्वैग से सोलो' एंथम के लॉन्च के साथ जारी है। इस सिंगल के जरिए हम उस सप्ताह में दिलचस्प मोड़ लाने को लेकर रोमांचित हैं, जिसे परंपरागत रूप से प्रेमी जोड़े द्वारा मनाए जाने वाले सप्ताह के रूप में देखा जाता है।

उन्होंने कहा कि सलमान खान के 'स्वैग से सोलो' पर थिरकने के साथ उन्हें उम्मीद है कि पूरा देश इस एंथम सॉन्ग की धुन पर थिरक रहा होगा।

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने किए भगवान तिरुपति के दर्शन, नंगे पैर पैदल चलकर पूरी की चढ़ाई

आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी की धार्मिक यात्रा पर हैं। 'धड़क' की अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस यात्रा की कई तस्वीरें साझा की है। उनकी तस्वीरों पर आए कमेंट के अनुसार, तिरुमला शहर के शिखर पर स्थित पवित्र स्थल तक पहुंचने के लिए पूरे रास्ते उन्होंने पैदल तय किए।अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने ट्रेक की कई तस्वीरें साझा की। फोटो शेयरिंग सोशल साइट एप पर साझा की गईं तस्वीरों में जाह्नवी सफेद रंग के सलवार कमीज में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने सफेद दुपट्टा लिया है। फिल्मों की बात करें तो जाह्नवी दो फिल्म 'गुंजन सक्सेना' और 'रुहीआफजा' की शूटिंग कर रही हैं।

'मलंग' ने पहले वीकेंड पर 'शिकारा' को पछाड़ा

फिल्मकार मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग’ को वीकेंड पर विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘शिकारा’ की तुलना में भारतीय बॉक्स-ऑफिस पर बहुत बड़ी ओपनिंग मिली है। 'मलंग' ने जहां शुरुआती तीन दिनों में 25.36 करोड़ रुपये का व्यापार किया है, वहीं 'शिकारा' मात्र 4.95 करोड़ रुपये का ही व्यापार कर सकी है।

व्यवसाय विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्वीट किया, "हैशटैगमलंग ने वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन किया..दूूसरे व तीसरे दिन स्पष्ट व बेहतर प्रदर्शन देखा गया, लेकिन तीसरे दिन की छलांग गायब रही..मल्टीप्लेक्स में सुधार..शुक्रवार को 6.71 करोड़, शनिवार 8.89 करोड़, रविवार 9.76 करोड़। कुल 25.36 करोड़। हैशटैगइंडियाबिज।" वहीं शिकारा के लिए उन्होंने ट्वीट किया, “हैशटैगशिकारा ने बढ़ोतरी की, लेकिन तीसरे दिन नीचे रहा। शुक्रवार को 1.20 करोड़, शनिवार 1.85 करोड़, रविवार को 1.90 करोड़। कुल 4.95 करोड़।”

अनन्या पांडेय ने लगातार 23 घंटे शूटिंग की

अभिनेत्री अनन्या पांडेय ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'खाली पीली' की लगातार करीब 23 घंटे शूटिंग की। एक सूत्र ने कहा, "अनन्या शूट और अन्य परियोजनाओं के बीच उलझी हुई हैं। हाल ही में 'खाली पीली' की शूटिंग के दौरान, उन्होंने सुबह के आठ बजे शूटिंग शुरू की थी और दूसरे दिन सुबह तक शूटिंग करती रहीं। उन्होंने फिल्म के लिए लगातार 23 घंटे लगातार शूटिंग की।"

परवेज शेख द्वारा निर्देशित फिल्म 'खाली पीली' में ईशान खट्टर भी हैं। सूत्र ने आगे कहा, "अनन्या का शेड्यूल काफी व्यस्त है, लेकिन इसके बावजूद उनका कोई भी प्रोजेक्ट प्रभावित नहीं हो रहा है। वह गाने के सीक्वेंस की शूटिंग कर रही हैं, कार्यक्रम में शामिल हो रही हैं, 2020 की आने वाली फिल्मों की स्क्रीप्ट पढ़ने में व्यस्त हैं। उनमें से कुछ फिल्मों की शूटिंग वह फरवरी के अंत में शुरू कर सकती हैं।"

लोकप्रिय