सिनेजीवन: जब माधुरी स्टाइल में नाचने लगीं सान्या मल्होत्रा और आयुष्मान ने 500 फीसदी बढ़ाई फीस, अब लेंगे इतने करोड़

सान्या ने साल 1990 में आई फिल्म ‘सैलाब’ में माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गीत ‘हमको आजकल है इंतजार’ पर हूबहू उनके ही जैसा नाचते हुए एक वीडियो अपने Instagram पर पोस्ट की है और ‘ड्रीम गर्ल’ की सफलता के बाद आयुष्मान ने अपनी फीस में 500 फीसदी का इजाफा किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने एक वीडियो में अपने अंदर की माधुरी दीक्षित को बाहर निकाला है। सान्या द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में उन्हें माधुरी के एक लोकप्रिय गाने पर नाचते हुए देखा जा सकता है। इंस्टाग्राम के इस वीडियो में सान्या साल 1990 में आई फिल्म 'सैलाब' में माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गीत 'हमको आजकल है इंतजार' पर हूबहू उनके ही जैसी नाचती नजर आ रही हैं।

सान्या ने इस गाने पर परफॉर्म करने के लिए एक पीले रंग का चोली-ब्लाउज ब्लू जीन्स के साथ पहना है।

वीडियो के कैप्शन में सान्या ने कहा, "हमको आजकल है इंतजार..डांस करने का क्योंकि पिछले कुछ समय से मैंने डांस नहीं किया है और मैं इसे मिस कर रही थी।"

इस वीडियो को अब तक 3,94,759 व्यूज मिले हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आयुष्मान ने 500 फीसदी बढ़ाई फीस, अब लेंगे इतने करोड़

लगातार एक के बाद एक हिट फिल्में देने के बाद बॉलिवुड के वर्सेटाइल एक्टर आयुष्मान ने अपनी फीस 500 फीसदी बढ़ा दी है। इससे पहले खबर आई थी कि फिल्‍म 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' के बाद आयुष्‍मान ने अपनी फीस तीन गुना बढ़ाई थी। सूत्रों से मिली जाकारी के अनुसार 'ड्रीम गर्ल' की सक्‍सेस के बाद आयुष्‍मान ने अपनी फीस में 500 प्रतिशत की वृद्धि की है। आयुष्मान एक फिल्म के लिए अब 2 करोड़ की बजाए 10 करोड़ फीस लेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

हालांकि फीस में 500 फीसदी इजाफा होना थोड़ा ज्यादा ज़रूर लगता है लेकिन आयुष्मान की सफलताओं के ग्राफ को देखते हुए उनकी फीस बढ़ना जायज भी है। पिछले कई सालों से आयुष्मान ने एक बाद एक हिट फिल्में दी हैं। आयुष्मान की मीडियम बजट की साधारण फिल्‍में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो 'बरेली की बर्फी', 'शुभ मंगल सावधान' और ‘अंधाधुन’ जैसी फिल्मों में न सिर्फ आयुष्‍मान के अभिनय की तारीफें हुईं, बल्कि इन फिल्‍मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्‍शन भी काफी अच्‍छा रहा।

साल 2018 में 29 करोड़ के बजट में बनीं उनकी फिल्म 'बधाई हो' ने 221 करोड़ की कमाई की थी। वहीं 28 करोड़ में बनी 'आर्टिकल 15' का कलेक्‍शन 91 करोड़ का रहा।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय