सिनेजीवन: सारा बोलीं- लोगों की बातों को गंभीरता से नहीं लेती और पहली एक्शन फिल्म को लेकर रोमांचित हैं कार्तिक

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने विभिन्न बॉलीवुड फिल्मों में अपना रोमांटिक साइड और हास्य कौशल को दिखाया है। अब, दर्शकों को ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ के निर्देशक ओम राउत द्वारा निर्देशित एक फिल्म में उनका एक्शन अवतार देखने को मिलेगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मैं लोगों की बातों को गंभीरता से नहीं लेती: सारा

फिल्म 'लव आजकल' की रिलीज की तैयारी में लगीं अभिनेत्री सारा अली खान का कहना है कि वह लोगों की बातों को गंभीरता से नहीं लेती हैं। अभिनेत्री ने आगे कहा कि आज के सोशल मीडिया के युग में लोग बहुत जल्दी राय बनाते हैं और फिर उसे तोड़ देते हैं। अपनी आगामी फिल्म 'लव आजकल' के प्रमोशन के दौरान मुंबई में अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि यह (किसी पर तुरंत से फैसला सुनाना) बहुत अच्छा है। मुझे लगता है कि आपको अपने निर्णय जल्द लेने चाहिए, क्योंकि सोशल मीडिया के युग में आप इसे जल्द वापस भी ले सकते हैं। जब कोई कहता है कि उसे पहली बार एक शॉट या कोई एक गाना (फिल्म का कोई गाना) पसंद नहीं आया, लेकिन अगर वे इसे दो या तीन बार देखेंगे, तो वे इसे पसंद कर सकते हैं। ऐसे में मुझे लगता है कि लोग जो कहते हैं, हमें उस पर ध्यान नहीं देना चाहिए। मुझे लगता है कि आज सब कुछ खुलेआम प्रदर्शन में है और आज के दौर में लोग अपनी राय बहुत अधिक व्यक्त करते हैं। लोग अपनी राय बहुत जल्द बनाते हैं और तोड़ते हैं, इसलिए मुझे उन्हें गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।"

सारा ने अपने यह विचार एक साक्षात्कार के दौरान व्यक्त किया है। उन्होंने कहा था कि उनकी नई फिल्म के ट्रेलर की आलोचना ने उन्हें तकलीफ पहुंचाई है। साक्षात्कार में उन्होंने यह भी कहा कि अगर लोग उनके वजन या फैशन को लेकर उनपर राय बनाते हैं, तो उन्हें फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन अगर कोई उनके अभिनय कौशल पर सवाल खड़ा करता है तो उन्हें तकलीफ होती है। 'लव आजकल' 14 फरवरी को रिलीज होगी।

अपनी पहली एक्शन फिल्म को लेकर रोमांचित हैं कार्तिक आर्यन

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने विभिन्न बॉलीवुड फिल्मों में अपना रोमांटिक साइड और हास्य कौशल को दिखाया है। अब, दर्शकों को 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' के निर्देशक ओम राउत द्वारा निर्देशित एक फिल्म में उनका एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। रोमांच से भरपूर एक्शन फिल्म 3डी में होगी, जिसका निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा किया जाएगा और इसे भारत और कई विदेशी लोकेशनों पर फिल्माया जाएगा।

कार्तिक ने कहा, “कुछ समय से मैं पूरी तरह से एक एक्शन फिल्म करने के लिए उत्सुक रहा हूं और भूषण सर को इसके बारे में पता था। मैंने हाल ही में 'तानाजी.' देखी और न केवल शानदार दृश्यों बल्कि नैरेटिव स्टाइल से भी काफी प्रभावति हुआ। जब 3डी का इस्तेमाल करते हुए एक्शन स्टोरीटेलिंग की बात आती है तो ओम राउत का विजन शानदार है।”

अभिनेता ने कहा, "मैं उनकी अगली फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और अपनी पहली एक्शन फिल्म पर काम शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता।"

निर्देशक ने कहा कि स्क्रिप्ट के शुरुआती चरणों में ही मुझे पता था कि कार्तिक किरदार में पूरी तरह से फिट होंगे और उनके साथ काम करने को लेकर मैं बहुत खुश हूं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 09 Feb 2020, 5:29 PM
;