सिनेजीवन: शाहरुख खान की बेटी सुहाना का एक्ट‍िंग डेब्यू, देखें पोस्टर, ‘साहो’ के डरे दूसरे फिल्मकार

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में लंदन के आर्डिगली कॉलेज से अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की और अब वह अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ से एक्टिंग में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। पढ़ें फिल्म जगत से जुड़ी खबरें

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में लंदन के आर्डिगली कॉलेज से अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की और अब वह अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' से एक्टिंग में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इस फिल्म के निर्देशक सुहाना के सहपाठी थियो जिमेनो हैं। जिमेनो ने फिल्म के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमें सुहाना नजर आ रही हैं। फिल्म में सुहाना के अलावा रॉबिन गोनेला भी हैं। इससे पहले सुहाना रंगमंच के एक नाटक में मुख्य भूमिका में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी हैं और अब सभी को उनके इस ऑन स्क्रिन डेब्यू का इंतजार है।

View this post on Instagram

#thegreypartofblue art by @olsdavis

A post shared by Theo Gimeno (@theodoregimeno) on

एक्टिंग के प्रति अपने प्यार को जाहिर करते हुए सुहाना ने पहले मैगजीन को बताया था, "'द टेमपेस्ट' के स्कूल परफॉर्मेस में मैंने मिरांडा के किरदार को निभाया। यहां सीखने को काफी कुछ है और इसे करने का एक तरीका काम जल्द शुरू करना है, लेकिन पहले मुझे यूनिवर्सिटी जाकर अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी।"

'साहो' के लिए अन्य फिल्मकारों ने अपनी फिल्मों का रिलीज डेट आगे बढ़ाया

अभिनेता प्रभास ने अपनी आगामी फिल्म 'साहो' के लिए अपनी फिल्मों की रिलीज को स्थगित करने के लिए निर्देशकों और निर्माताओं को धन्यवाद कहते हुए एक नोट साझा किया है। फिल्मों की रिलीज डेट का स्थानांतरण बॉक्स ऑफिस पर किसी भी टकराव से बचने के लिए किया गया है।

प्रभास ने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया जिसमें लिखा है, "फिल्मों के सभी अभिनेताओं, निर्माताओं और निर्देशकों को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने 'साहो' की सुविधा के लिए अपनी रिलीज डेट को रिशेड्यूल किया है। टीम 'साहो' आप सभी का आभारी है और हम आपकी फिल्मों के लिए आपको शुभकामनाएं देते हैं।"

नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' पहले 30 अगस्त को रिलीज होने वाली थी जो अब 6 सितम्बर को रिलीज होगी। इसी तरह से राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म 'मेड इन चाइना' भी इसी तारीख को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इस फिल्म के निर्माताओं ने भी अपनी इस योजना में बदलाव किया है हालांकि इस फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है।

'साहो' का निर्देशन सुजीत ने किया है और इसे वी वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलापति और भूषण कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

आईएएनएस के इनपुटे के साथ

लोकप्रिय