सिनेजीवन: सुहाना को मिली डिग्री, पापा शाहरुख ने शेयर की तस्वीरें और अर्जुन का दिल है मलाइका के पास

आर्डिग्ले कॉलेज से सुहाना खान ने अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर लीं और इस दिन स्नातक समारोह के अवसर पर सुहाना के माता-पिता यानि कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान भी यहां मौजूद रहे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आर्डिग्ले कॉलेज से सुहाना खान ने अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर लीं और इस दिन स्नातक समारोह के अवसर पर सुहाना के माता-पिता यानि कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान भी यहां मौजूद रहे। शाहरुख ने इसकी दो तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। इनमें से एक तस्वीर में वह गौरी और सुहाना दोनों के साथ नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में वह सिर्फ अपनी बेटी सुहाना संग दिख रहे हैं।

शाहरुख ने पोस्ट किया, “चार साल बीत गए। आर्डिगली से स्नातक। आखिरी पिज्जा..ट्रेन की आखिरी सवारी और वास्तविक दुनिया में पहला कदम..स्कूल खत्म हुआ है..सीखना नहीं।”

अपनी बेटी के साथ वाली मोनोक्रॉम तस्वीर के कैप्शन में शाहरुख ने लिखा, “स्कूल में आखिरी दिन। अपनी आने वाली जिंदगी में नए अनुभव और रंग जोड़ने के लिए।” गौरी के इंस्टाग्राम पेज के मुताबिक, “नाटक में विशिष्ट योगदान प्रदान करने के लिए सुहाना ने जीता रसेल कप।”

सिनेजीवन: सुहाना को मिली डिग्री, पापा शाहरुख ने शेयर की तस्वीरें और अर्जुन का दिल है मलाइका के पास

मलाइका के लिए अर्जुन ने कहा, 'उसके पास है मेरा दिल'

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा फिलहाल न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिता रहे हैं। इन लम्हों की खूबसूरत तस्वीरों को दोनों ही अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर भी कर रहे हैं। अर्जन द्वारा ली गई एक तस्वीर में डिनर टेबल पर बैठीं मलाइका एक हार्ट शेप लाल रंग के बैग से अपने चेहरे को छिपाए नजर आ रहीं हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में अर्जुन ने लिखा है, “वाकई में उसके पास मेरा दिल है।”

मलाइका का इंस्टाग्राम फीड यह बताता है कि उन्होंने न्यूयॉर्क के प्राइड परेड में हिस्सा लिया था और अर्जुन ने इसकी कई तस्वीरें भी लीं थीं। एक तस्वीर जिसमें मलाइका क्रॉप टॉप में नजर आ रहीं थीं, उस पर अर्जुन ने कमेंट किया, “फोटो का श्रेय?” इसी सप्ताह के शुरुआत में ही मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन संग अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकारा।

लोकप्रिय