सिनेजीवन: बॉलीवुड में 27 साल पूरे होने पर शाहरुख ने फैंस को कहा शुक्रिया और 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई ‘कबीर सिंह’

शाहरुख खान ने 27 साल पहले फिल्म ‘दीवाना’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने अपने फैंस को धन्यवाद कहा है और शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने 5 दिन में ही 100 करोड़ की कमाई की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुपरस्टार शाहरुख खान ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू के 27 साल पूरे होने पर अपने प्रशंसकों के प्रति आभार जताने के लिए अपनी फिल्म 'दीवाना' का दृश्य साझा किया है। उसमें वह बाईक स्टंट करते नजर आ रहे हैं। खान की फिल्म 'दीवाना' 25 जून 1992 को रिलीज हुई थी। अपने 'बेहतरीन' पल को याददगार बनाने के लिए शाहरूख ने ट्विटर पर एक वीडियो डाला है, जिसमें उन्होंने अपने डेब्यू सीन को रीक्रिएट किया है। वीडियो के बैकग्राउंड में 'कोई न कोई चाहिए' गाना भी बज रहा है।

वीडियो के साथ ही उन्होंने एक संदेश लिखा है, "हेलो दोस्तों, भारतीय सिनेमा में 27 सालों के लिए मैं आप सबका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जो कि पृथ्वी पर बिताए मेरे जिंदगी का बिल्कुल आधा है। मैं 20 साल से अधिक समय से आपका मनोरंजन करने की कोशिश करता आ रहा हूं, कभी-कभी इसमें सफल हुआ तो वहीं कई बार असफल हुआ हूं। इसलिए, मैं इतने सालों तक मेरा साथ निभाने के लिए आप सबका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई शाहिद की कबीर सिंह

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’ रिलीज के 5वें दिन ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। मंगलवार को 16.53 करोड़ की कमाई करने के बाद फिल्म अब तक 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म 5 दिन में ही 100 क्लब में शामिल हो चुकी है। आदर्श तरण ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें बताया है कि इस साल सबसे जल्दी 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए सिर्फ सलमान खान की फिल्म भारत ही रही। भारत ने महज 4 दिन में यह आंकड़ा छुआ था। जबकि 5 दिन में इस आंकड़े पर पहुंच कर कबीर सिंह दूसरे नंबर पर रही। इसके अलावा केसरी, गली बॉय और टोटल धमाल ने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए 7,8 और 9 दिन लिए थे।

(आईएएनएस इनपुट के साथ )

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय