सिनेजीवन: परिवार संग अपना 34वां बर्थडे मना रही हैं सोनम कपूर और जैकी चैन से खास तोहफा पाकर खुश हुईं यामी गौतम 

सोनम कपूर के 34वें जन्मदिन पर पति आनंद और पिता अनिल कपूर ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है और अंतर्राष्ट्रीय आइकन जैकी चैन ने अभिनेत्री यामी गौतम को तोहफे के रूप में एक पारंपरिक शॉल दिया है, जिसे पाकर यामी बेहद खुश और रोमांचित हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा रविवार को 34 साल की हो गईं और अपने जन्मदिन को उन्होंने अपने परिवार और कुछ खास करीबी दोस्तों संग मनाया।

सोनम को जन्मदिन के इस मौके पर एक ब्लैक ड्रेस और स्टेटमेंट इयररिंग्स में देखा गया। सोशल मीडिया पर इस मौके की कई तस्वीरें भी मौजूद है। इसमें उनके माता-पिता अनील और सुनीता कपूर, बहन रिया कपूर के साथ दोस्त मसाबा गुप्ता, पूजा ढींगरा, सम्युक्ता नायर, कुणाल रावल और शैला खान भी मौजूद हैं और इसके साथ ही अनिल कपूर के दोस्त अनुपम खेर को भी तस्वीर में देखा जा सकता है।

अपनी बेटी के जन्मदिन पर अनिल ने एक स्पेशल नोट भी पोस्ट किया है : "जन्मदिन मुबारक हो सोनम! मैं बता नहीं सकता कि हमें तुम पर कितना गर्व है! तुम एक अनुकरणीय इंसान के रूप में परिवर्तित हुई हो और ऐसे में हम केवल तुम्हें विस्मय भरी निगाहों से देख सकते हैं और प्रेरित महसूस कर सकते हैं। हर साल की तरह यह भी नए और रोमांचक तरीके से तुम्हारा साल होगा! कभी मत बदलना! ढेर सारा प्यार।"

पति आनंद ने भी सोनम को किया विश

सोनम के पति आनंद ने एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए सोनम को 'गर्लफ्रेंड फॉरऐवर (हमेशा के लिए गर्लफ्रेंड)' कहा है।

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में सोनम की को-स्टार रह चुकी स्वरा ने भी सोनम को एक उम्दा इंसान बताते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जैकी चैन ने यामी गौतम को दिया खास तोहफा

चीन में फिल्म 'काबिल' के प्रोमोशन के दौरान फिल्म की अभिनेत्री यामी गौतम को अंतर्राष्ट्रीय आइकन जैकी चैन ने तोहफे के रूप में एक पारंपरिक शॉल दिया है जिसे पाकर यामी बेहद खुश और रोमांचित हैं।

यामी ने एक बयान में कहा, "मुझे बड़ा आश्चर्य हुआ जब मैंने यह सुना कि मिस्टर चैन ने मेरे लिए एक उपहार भेजा है। मैं उनसे नहीं मिल सकी क्योंकि तब मैं भारत में 'बाला' की शूटिंग कर रही थी, लेकिन जब मैं बीजिंग गई, उनकी तरफ से मुझे एक पार्सल मिला। उनका मुझे यह तोहफा भेजना उनकी उदारता दर्शाता है।"

यामी ने आगे कहा, "बचपन से हम उनकी फिल्में देखकर बड़े हुए हैं और मैं स्वयं उनके काम की बहुत बड़ी फैन रही हूं। वह एक आइकन और लेजेंड हैं और मुझे उम्मीद है कि जल्द ही उनसे व्यक्तिगत तौर पर मिलने का मौका मिलेगा।"

हाल ही में यामी और ऋतिक बीजिंग में थे और वहां उनके प्रशंसकों और दर्शकों से उन्हें जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। ऋतिक, चैन से मिले थे और उन्होंने अपनी मुलाकात की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय