सिनेमा

सिनेजीवन: सोनी राजदान ने खारिज की आलिया-रणबीर की शादी की बात, अपनी अगली फिल्म में समलैंगिक रोल निभाएंगे आयुष्मान

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरों को खारिज करते हुए सोनी राजदान ने कहा है कि ये सब अफवाह बिलकुल आधारहीन हैं। फिल्म ‘शुभमंगल सावधान’ के सीक्वल ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ मेंआयुष्मान खुराना समलैंगिक किरदार में दिखाई देंगे।

फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

काफी दिनों से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशन की ख़बरों का बाज़ार गरम है. ऐसी भी खबरें अ रहीं थीं कि बोल्य्वूद का ये सबसे खूबसूरत कपल जल्द ही शादी करने वाला है. लेकिन हाल ही में आलिया की मां सोनी राजदानने बुधवार को इन खबरों को बकवास बताते हुए इसे सिरे से खारिज कर दिया है.

सोनी ने एक न्यूज़ एजेंसी को फोन पर बताया, "यह अफवाह बिल्कुल आधारहीन है।"

तमाम मीडिया मीडिया चैनलों और वेब पोर्टल्स की रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि आलिया और रणबीर अपने व्यस्त शेड्यूल के बीच वक्त निकाल कर यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं। आलिया के पास जहां तीन फिल्में हैं, वहीं रणबीर भी अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरूने वाले हैं। इसके आलवा जल्द ही ये दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्र' में नजर आने वाले हैं।

गौरतलब है कि बीते साल सोनम कपूर की शादी के दौरान दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया था। वहीं इस साल की शुरुआत में ऐसी अफवाह थी कि दोनों इस साल शादी कर सकते हैं।

शादी के बातों को खारिज करते हुए सोनी ने कहा, "देखिए, यह उनके प्रशंसकों का प्यार है जो उनके बारे में हर चीज जानना चाहते हैं। मैं आलिया की मां हूं। मैं अपनी बेटी के व्यक्तिगत जीवन के बारे में बिल्कुल भी बात करना नहीं चाहती। मैं चाहती हूं वो खुश रहे।"

सोनी ने आगे कहा, "मां होने के नाते मैं उसे ज्ञान नहीं देना चाहती, क्योंकि मेरी आलिया काफी समझदार है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया


अपनी अगली फिल्म में समलैंगिक किरदार निभाएंगे आयुष्मान खुराना

अभिनेता आयुष्मान खुराना 2017 में आई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आने वाले हैं। फिल्म समलैंगिक प्रेम कहानी पर बनेगी, जिसमें आयुष्मान मुख्य किरदार में होंगे।

आयुष्मान ने बताया, "यह एक खूबसूरत कहानी है, जिसे आनंद एल राय अपनी फिल्ममेकिंग की स्टाइल में बेहतरीन तरीके से बताने वाले हैं, यह आपके दिल को छू जाएगी और आपके चेहरे पर एक मुस्कान छोड़ जाएगी।"

फिल्म के बारे में कोई और जानकारी नहीं मिली है। कास्टिंग का काम चल रहा है। अगले साल की शुरुआत में इसके रिलीज होने की उम्मीद है।

कई रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म इस कहानी पर आधारित है कि जब एक रूढ़ीवादी परिवार को यह पता चलता है कि उनका बेटा समलैंगिक है तो वे इसे कैसे लेते हैं।

फिल्म की शूटिंग अगले साल अगस्त तक शुरू होने की संभावना है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

पैसे को नहीं फिल्म की स्क्रिप्ट को तरजीह देता हूं: राजकुमार राव

अभिनेता राजकुमार राव ने कहा कि फिल्म करने के पीछे उनका मकसद पैसे कमाना बिल्कुल भी नहीं रहा है। वह किसी भी प्रोजेक्ट को उसके कंटेंट की वजह से चुनते हैं।

भारत में कलर्स इंफिनिटी चैनल पर प्रसारित होने वाले शो 'बीएफएफस विद वोग सीजन 3' में राजकुमार अभिनेता ईशान खट्टर के साथ आए थे। यहां उन्होंने फिल्म को लेकर अपने फंडे के बारे में खुलकर बात की।

शो की मेजबान नेहा ने जब उनसे पूछा कि एक के बाद एक फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर सफलता के बाद आपमें क्या बदलाव आया है, तो अभिनेता ने जवाब दिया, कुछ नहीं।

राजकुमार ने कहा, "मेरे लिए, अब भी फिल्म महत्वपूर्ण है, कहानी महत्वपूर्ण है। बदलाव बस इतना ही हुआ है कि अब मैं बड़े फिल्म निर्माताओं के साथ काम करता हूं और अब बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने लगा हूं। "

अभिनेता ने आगे कहा, "इसके अलावा मेरे जीवन में कोई बदलाव नहीं हुआ है। फिल्म 'ट्रैप्ड' के लिए मुझे पैसे नहीं मिले। मेरे लिए पैसे मायने नहीं रखते। कहानी और उसका कंटेंट मायने रखता है जिनका मैं हिस्सा बनता हूं। मुझे जरा भी अंदाजा नहीं था कि 'स्त्री' को बॉक्स ऑफिस पर इतनी बड़ी सफलता मिलेगी, पर उसे मिली। यह अनुभव काफी सुखद होता है, जब आपकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है। "

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय