सिनेजीवन: न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिले अनूप जलोटा, रणवीरऔर ‘उर्वशी’ गाने पर प्रभुदेवा के साथ थिरके सलमान 

सुपरस्टार सलमान खान ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह ‘उर्वशी उर्वशी’ गाने पर डांस आइकन प्रभुदेवा के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक रोमांटिक तस्वीर साझा की है जिसमें वह अपने पति और अभिनेता रणवीर सिंह के हाथ को थामे नजर आ रही हैं।

फोटो: आईएएनएस
फोटो: आईएएनएस

नवजीवन डेस्क

सुपरस्टार सलमान खान ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह 'उर्वशी उर्वशी' गाने पर डांस आइकन प्रभुदेवा के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं। मंगलवार को ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो में 'इगा' के अभिनेता किच्छा सुदीप और फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला भी 'दबंग' स्टार के साथ ताल से ताल मिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसके कैप्शन में सलमान ने लिखा है, "मास्टर प्रभुदेवा से नृत्य का प्रशिक्षण लेते हुए किच्छा सुदीप, साजिद नाडियाडवाला।" 'उर्वशी उर्वशी' तमिल भाषा में बना एक गाना है, जिसे बाद में ए. आर. रहमान ने हिंदी और तेलुगू में 1994 की फिल्म 'कधलान' के लिए कंपोज्ड किया था। 'कधलान' गाने के हिंदी वर्जन का शीर्षक 'हमसे है मुकाबला' है।

53 वर्षीय स्टार हाल फिलहाल में सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहने लगे हैं। इसके जरिए वह अपने प्रशंसकों को अपनी प्रतिदिन की दिनचर्या, फिटनेस और काम के बारे में बताते रहते हैं।अभिनेता फिलहाल 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे हैं। वह आलिया भट्ट के साथ 'इंसाल्लाह' में भी नजर आएंगे।

एक नई तस्वीर में एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए दीपिका, रणवीर

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक रोमांटिक तस्वीर साझा की है जिसमें वह अपने पति और अभिनेता रणवीर सिंह के हाथ को थामे नजर आ रही हैं। दीपिका ने इस तस्वीर को 'कॉम्प्लेक्स सिम्पलिसिटी' कहा है। दीपिका ने मंगलवार की रात एक तस्वीर साझा की जिसमें यह स्टार जोड़ी एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा है : "हाथों को थामने के बारे में कुछ बहुत वास्तविक सा है, यह एक प्रकार की जटिल सादगी है, इतना कम कुछ कर काफी कुछ कह जाना.."

ये दोनों अकसर ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से प्यार जताते रहते हैं जहां एक तरफ रणवीर 'कॉकटेल' अभिनेत्री की तस्वीर पर टिप्पणी करते रहते हैं वही दीपिका भी 'गली बॉय' के बारे में भी काफी कुछ अपडेट करती रहती हैं। काम की बात करें तो दीपिका ने 'छपाक' की शूटिंग पूरी कर ली हैं जिसमें वह एक एसिड-अटैक सरवाइवर की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेस्सी भी हैं। यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है।

इसके साथ ही दीपिका फिल्म '83' में रणवीर संग नजर आने वाली हैं। यह फिल्म साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर टीम के कप्तान कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे जबकि दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं।

पिछले साल हुई अपनी शादी के बाद ये दोनों इस फिल्म के साथ फिर से साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले ये दोनों 'पद्मावत', 'बाजीराव मस्तानी' और 'गोलियों की रासलीला रामलीला' में साथ काम कर चुके हैं। '83' में आर. बद्री, आदिनाथ कोठारे, हार्डी संधू, चिराग पाटील, साकिब सलीम, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, दिनकर शर्मा, जीवा, ताहिर राज भसीन, ऐमी विर्क, धर्य करवा, निशांत दहिया और साहिल खट्टर भी हैं। रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिले अनूप जलोटा

मशहूर गायक अनूप जलोटा ने दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर से न्यूयॉर्क में मुलाकात की जो यहां पिछले साल से अपने ट्रीटमेंट की वजह से रह रहे हैं। ऋषि कपूर ने मंगलवार की रात पत्नी नीतू सिंह और अनूप जलोटा संग अपनी एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा : "अनूप जलोटा और हम। आने के लिए धन्यवाद।" पिछले कुछ महीनों से परिवार के सदस्यों सहित कई दोस्तों ने यहां ऋषि कपूर से मुलाकात की और इस बात का ध्यान रखा कि इस दौरान वे बीमारी के इस दौर से गुजर रहे अभिनेता को खुश रखें।

फिल्म और उद्योग जगत के कुछ सेलेब्रिटीज, जिन्होंने ऋषि और नीतू से मुलाकात की, उनमें अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना, मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता, करण जौहर, शाहरुख खान, आमिर खान, आलिया भट्ट, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा जोनस और अनुपम खेर शामिल हैं। इस बीच अप्रैल में एक खबर आई थी कि ऋषि कपूर अब 'कैंसर मुक्त' हैं, अभिनेता रणधीर कपूर ने कहा था कि उनके छोटे भाई कुछ ही महीनों में घर लौटेंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय