सिनेजीवन: स्वरा भास्कर का बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप और ‘गली बॉय’ फेम विजय वर्मा ने शुरू की फिल्म ‘हुडदंग’ की शूटिंग

स्वरा भास्कर का उनके बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा से हो गया है ब्रेकअप और फिल्म ‘गली बॉय’ से चर्चा में आने वाले अभिनेता विजय वर्मा ने प्रयागराज में अपनी नयी फिल्म ‘हुडदंग’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

अक्सर अपने बेबाक अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का उनके बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया है. बॉलीवुड के गलियारों से मिली ताजा जानकारी के मुताबिक़ स्वर और नैशनल अवॉर्ड विनिंग राइटर हिमांशु शर्मा की लगभग 5 साल पुरानी रिलेशनशिप टूट गई है।

दरअसल स्वरा और हिमांशु फिल्म तनु वेड्स मनु की शूटिंग के दौरान रिलेशन में आये थे. इस फिल्म के अलावा हिमांशु ने स्वरा भास्कर की फिल्म 'राझणां' और भी लिखी है और वे फिल्म 'निल बटे सन्नाटा' के क्रिएटिव प्रड्यूसर भी रहे हैं। जानकारी के मुताबिक स्वरा और हिमांशु अपनी सहतमति से अलग हुए है।

बता दें कि इन दिनों स्वरा अपनी अगली फिल्म 'शीर खुरमा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ दिव्या दत्ता और सुरेखा सीकरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

‘गली बॉय’ के विजय वर्मा ने शुरू की ‘हुडदंग’ की शूटिंग

'गली बॉय' अभिनेता विजय वर्मा ने निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'हुड़दंग' की शूटिंग प्रयागराज में शुरू कर दी है। विजय ने एक बयान में कहा, "हम सभी इसे शूट करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। वर्कशॉप और इसे पढ़ना काफी बेहतरीन रहा। इस कठिन किरदार को निभाने के लिए मैं काफी नर्वस महसूस कर रहा हूं और उम्मीद है कि मैं इसके साथ न्याय कर सकूंगा।"

'हुड़दंग' 1990 की पृष्ठभूमि पर आधारित एक लव स्टोरी है, ये वह दौर था जब युवाओं ने अपने अधिकारों के लिए लड़ाइयां लड़ीं थीं। इस फिल्म में सनी कौशल और नुसरत भरूचा भी हैं।

विजय, मीरा नायर की सीरीज 'अ सूटेबल बॉय' में भी काम करने जा रहे हैं। यह उनकी पहली अंतर्राष्ट्रीय परियोजना है।

वह इसमें रशीद का किरदार निभाते नजर आएंगे जो ब्रह्मपुर विश्वविद्यालय का एक छात्र है और साथ ही साथ अरबी भाषा का एक शिक्षक भी है। इस सीरीज की शूटिंग सितम्बर से शुरू होगी।

(आइएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय