सिनेजीवन: सैट पर तैमूर संग मस्ती करते दिखे पिता सैफ और ‘कुली नंबर 1’ की रीमेक में होशियार चंद नहीं बनेंगे अनुपम खैर

फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की शूटिंग के दौरान सैट पर सैफ अली खान बेटे तैमूर के संग मस्ती करते दिखाई दिए और अभिनेता अनुपम खैर ने फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में होशियार चंद का किरदार निभाने वाली खबरों को गलत बताया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

तैमूर बॉलीवुड के उन स्टार किड्स में से एक है जो अपने माता-पिता से भी ज्यादा चर्चाओं में रहता है। कभी अपने स्टाइल को लेकर तो कभी क्यूट हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहने वाला तैमूर इन दिनों अपने पिता सैफ के साथ लंदन में है।

पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला के साथ अपनी अगली फिल्म जवानी दीवानी की शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट से सैफ के साथ तैमूर का एक क्यूट विडियो सामने आया है। इस विडियो में तैमूर अपने पिता सैफ के साथ मौज मस्ती करता दिखाई दे रहा है।

फिल्म की बात की जाए तो 'जवानी-जानेमन' एक फैमिली कॉमिडी फिल्म है जिसमें सैफ और आलिया के साथ तब्बू भी नजर आएंगी। इस फिल्म को सैफ ही प्रड्यूस कर रहे हैं जबकि इसका डायरेक्शन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

‘कुली नंबर 1’ की रीमेक में होशियार चंद नहीं बनेंगे अनुपम खैर

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अनुपम खेर का कहना है कि वह सुपरहिट फिल्म 'कुली नं. 1' की रीमेक का हिस्सा नहीं हैं। यह बता कर के उन्होंने खुद के फिल्म का हिस्सा बनने की तमाम अटकलों पर भी विराम लगा दिया है। ऐसी खबरें आई थीं कि वह फिल्म की रीमेक में कादर खान का किरदार निभाने वाले हैं।

एक न्यूज़ एजेंसी को दिए गए इंटरव्यू में अनुपम बताया, ‘नहीं, मैं 'कुली नं. 1' की रीमेक में कोई किरदार नहीं निभा रहा हूं, रिपोर्ट में कोई सच्चाई नहीं है।’

1995 में आई डेविड धवन द्वारा निर्देशित फिल्म में गोविंदा और करिश्मा मुख्य किरदार में थे। वहीं दिवंगत कादर खान होशियार चंद के किरदार में थे। फिल्म की रीमेक में सारा अली खान और वरुण धवन मुख्य किरदार में हैं। फिल्म 'कुली नं. 1' के अगले साल मई में रिलीज होने की उम्मीद है। फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ही कर रहे हैं।’

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय