सिनेजीवन: कंगना की बायोपिक को लेकर निर्देशक ने दिया ये जवाब और अर्जुन कपूर ने किया अपनी ब्लाइंड डेट का खुलासा

कंगना रानौत की बायोपिक बनाने को लेकर ‘पंगा’ की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी ने कहा कि कंगना पहले शादी कर लें, उसके बाद उनकी बायोपिक के बारे में सोचा जाएगा और अभिनेता अर्जुन कपूर ने ‘व्हाट द लव! विद करन जौहर’ शो में अपनी ब्लाइंड डेट का खुलासा किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉक्स ऑफिस पर हालिया रिलीज फिल्म 'पंगा' की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी का कहना है कि कंगना रनौत पर बायोपिक बनाने में उन्हें कोई परेशानी नहीं है। अश्विनी ने गुरुवार को 'पंगा' की सफलता पर आयोजित एक समारोह में कहा, "अगर वह मुझे ऐसा करने की अनुमति देती हैं, तो मुझे कंगना रनौत पर बायोपिक बनाने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि अभी उनका सफर काफी लंबा है, कई सारी चीजें उनके रास्ते आने वाली है। उन्हें शादी कर लेने दीजिए, फिर उनकी बायोपिक बनाने के बारे में सोचते हैं। 'थलाइवी' में अभिनय करने के बाद कंगना के दिमाग में भी उनकी बायोपिक का विचार आया।"

उन्होंने आगे कहा, "वह इस बात को लेकर काफी रोमांचित थीं कि वह खुद अपने बायोपिक का निर्देशन करना चाहती हैं, लेकिन फिर भी अगर मुझे ऐसा करने का मौका मिलता है, तो मैं निश्चित रूप से ऐसा करूंगी। शायद इसका शीर्षक कंगना बनाम कंगना हो। वह एक स्पष्टवादी इंसान हैं और सच्चाई से हर बात रखती हैं।"


फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अर्जुन कपूर ने किया अपनी ब्लाइंड डेट का खुलासा

भले ही अभिनेता अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के साथ अपने प्यार भरे लम्हों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते होंगे, लेकिन अभिनेता ने हाल ही में अपने 'पहले ब्लाइंड डेट' के बारे में खुलासा किया है। नेटफ्लिक्स के नए रियलिटी शो 'व्हाट द लव! विद करन जौहर', जिसके मेजबान फिल्मकार करण जौहर हैं, वह शो के माध्यम से सिंगलटन की मदद करते हैं, ताकि वे सच्चे प्यार की तलाश में सही रास्ते पर आगे बढ़ें।

आशी और अर्जुन की डेट सहज और मजेदार रही। उन्होंने इस दौरान पिज्जा का आनंद लिया और खूब बातें की। इसके साथ ही अर्जुन ने आशी से यह भी पूछा कि उन्हें किस तरह के लड़के पसंद हैं और यहां तक कि उन्होंने उनकी पसंद के लड़के की तरह पेश भी आए।


अपने पहले ब्लाइंड डेट के अनुभव को करण से साझा करते हुए अर्जुन ने कहा, "यह मेरा पहला ब्लाइंड डेट है। दरअसल, वास्तव में यह मेरी पहली डेट ही है, खासकर जब से मैं अभिनेता बना हूं तब से, तो यह मजेदार रहा। मैं घबराया हुआ था, लेकिन यह अच्छा रहा, आशी प्यारी लड़की है। वह काफी फिल्मी है।"

आईएएनएस इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia