सिनेजीवन: ‘जबरिया जोड़ी’ का ट्रेलर रिलीज और करीना ने बॉलीवुड में पूरे किए 19 साल

फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणिति चोपड़ा फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में एक साथ दिखाई दिए थे और करीना कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 19 साल पूरे कर लिए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। बिहार में होने वाली पकड़वा शादी के मुद्दे पर बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ की भूमिका अभय सिंह नाम के एक ऐसे लड़के की है, जो लड़कों को पकड़कर जबरन उनकी शादी करवा देता है। जबकि परिणिती बबली यादव के किरदार में दिख रही हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया 

परिणीति का किरदार उनकी पहली फिल्मों से मिलता-जुलता एक बेबाक और बहादुर लड़की का दिखाया गया है। इससे पहले ये जोड़ी फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में साथ दिखाई दी थी।

फिल्म का निर्देशन प्रशांत सिंह कर रहे हैं। सिद्धार्थ और परिणिति के अलावा फिल्म में अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा, नीरज सूद, गोपाल दत्त, जावेद जाफरी और चंदन रॉय सान्याल भी अहम भूमिक में दिखाई देंगे। फिल्म इसी साल 2 अगस्त को रिलीज की जाएगी।

करीना कपूर ने बॉलीवुड में पूरे किए 19 साल

करीना कपूर ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज पर अपनी फिल्मों की अलग-अलग झलकियों का एक कोलाज पोस्ट किया है। इस पोस्टर में करीना कपूर ने सभी फिल्मों और उनके किरदारों के नाम भी लिखे हैं। करीना ने इस कोलाज के कैप्शन में लिखा, '19 साल, आप अपनी पसंदीदा मूवी और किरदार के बारे में बताइए।'

सोशल मीडिया पर साझा की गयी इन तस्वीरों में करीना ने अपनी 47 फिल्मों के नाम और उनमें निभाए गए किरदार दिखाए हैं। इस पोस्टर में सबसे पहली तस्वीर 'रिफ्यूज़ी' से है, जिसमें उनके किरदार का नाम नाज़रीन (नाज़) था। इसके बाद साल 2001 में आई फिल्म 'मुझे कुछ कहना है', में करीना ने पूजा सक्सेना का किरदार निभाया था। इसके बाद साल 2001 में आई 'यादें', जिसमें उनका नाम था इशा सिंह पुरी, पिया मल्होत्रा फिल्म अजनबी (साल 2011) से। इन तस्वीरों का अंत साल 2018 में आई करीना की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से किया गया है, जिसमें उनके किरदार का नाम कालिंदी पुरी था।

बता दें कि इन दिनों करीना फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में करीना एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखेंगी। इसके अलावा करीना इन दिनों टीवी रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' को भी जज कर रही हैं।

लोकप्रिय