सिनेजीवन: ‘स्ट्रीट डांसर’ में नोरा के हेयर स्टाइल में खर्च हुए 2.5 लाख और ‘लुई विटॉन’ कैंपेन में शामिल हुईं दीपिका

‘स्ट्रीट डांसर’ में नोरा फतेही की पोनीटेल बनाने के लिए मनुष्य के वास्तविक बालों का इस्तेमाल किया गया था। उनका हेयर स्टाइल बनाने के लिए 2.5 लाख रुपये खर्च हुए थे और दीपिका ‘लुई विटॉन’ के ग्लोबल कैंपेन में शामिल होने वाली पहली भारतीय महिला बनी हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेत्री नोरा फतेही ने फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के गाने 'गर्मी' से सच में माहौल में गर्मी ला दी है। लेकिन सबसे चकित करने वाली बात यह है कि फिल्म में अभिनेत्री की हेयरस्टाइल पर 2.5 लाख रुपये खर्च हुए हैं। नोरा ने एक न्यूज एजेंसी से कहा, "जब हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब हमें दुबई में पोनीटेल कस्टम के बारे में पता चला।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "मुझे और मार्सेलो (बाल और मेकअप स्टाईलिस्ट) को एक ऐसा मैन्यूफैक्चरर मिला, जिसने मेरी मांग के अनुरूप पोनीटेल बनाया। हम चाहते थे कि श्रद्धा के साथ फेस-ऑफ दृश्य के शूट के दौरान पोनीटेल लंबी और मोटी हो, जिससे अच्छा प्रभाव पड़े।"

नोरा की पोनीटेल बनाने के लिए मनुष्य के 500 ग्राम वास्तविक बालों का इस्तेमाल किया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

‘लुई विटॉन’ कैंपेन में शामिल हुईं दीपिका

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हिंदी फिल्म उद्योग से लग्जरी फैशन ब्रांड लुई विटॉन के ग्लोबल कैम्पेन में शामिल होने वाली पहली भारतीय महिला बन गई हैं। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर इस बात का ऐलान करते हुए कहा, "मैं लुई विटॉन परिवार में शामिल होने के लिए बहुत ज्यादा रोमांचित हूं। दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड के लिए निकोलस गेशक्वियर के दृष्टिकोण का हिस्सा बनना न केवल रोमांचक है बल्कि यह काफी अभिभूत कर देने वाला भी है।"

मनी कंट्रोल डॉट कॉम के मुताबिक, दीपिका ब्रांड के लिए प्री-फॉल 2020 कैम्पेन में एमा रॉबर्ट्स, सोफी टर्नर और क्लो ग्रेस मोरेट्ज जैसे अंतर्राष्ट्रीय सितारों संग नजर आएंगी। इस बार इस कैम्पेन का जो थीम है वह पल्प हॉरर से प्रभावित है जैसा कि किताबों व फिल्मों में दर्शाया जाता है। इस कैम्पेन के लुक बुक को गेशक्वियर ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमें दीपिका को एक चेक ड्रेस के साथ विंटर कोट और बूट पहने देखा जा सकता है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: 24 Jan 2020, 5:30 PM
लोकप्रिय