सिनेजीवन: आयुष्मान की सबसे अच्छी ओपनिंग वाली फिल्म साबित हुई ‘बाला’, इस मामले में तोड़ा अमिताभ बच्चन का रिकॉर्ड

आयुष्मान खुराना ने अमिताभ बच्चन के एक के बाद एक लगातार 6 हिट फिल्में देने के रिकॉर्ड को ध्वस्थ कर दिया है। अमिताभ के बाद आयुष्मान के सामने अब राजेश खन्ना का रिकॉर्ड बचा हुआ है और बॉलीवुड की हस्तियों ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आयुष्मान खुराना की हालिया रिलीज फिल्म 'बाला' ने अपने पहले ही दिन 10.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। आयुष्मान के करियर की यह पहली फिल्म है, जो उनके लिए अब तक की सबसे अच्छी ओपेनर साबित हुई है। 'बाला' की पहले दिन की कमाई ने उनकी आखिरी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को भी मात दे दिया है। इस फिल्म ने पहले दिन 10.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

इसी के साथ आयुष्मान खुराना ने अमिताभ बच्चन के एक के बाद एक लगातार 6 हिट फिल्में देने के रिकॉर्ड को भी ध्वस्थ कर दिया है। अमिताभ के बाद आयुष्मान के सामने अब राजेश खन्ना का रिकॉर्ड बचा हुआ है।

आयुष्मान ने कहा, "'बाला' के साथ हम सबसे ज्यादा संभावित मनोरंजक तरीके से कुछ बेहद ही सशक्त और मजबूत संदेश दे रहे हैं और मुझे इस बात की खुशी है कि पहले ही दिन लोग इससे तुरंत जुड़ पाए।"

आठ नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म में समय से पहले गंजेपन का शिकार हुए एक युवक का किरदार निभाने वाले आयुष्मान ने कहा, "मैं उम्मीद करता हूं कि यह फिल्म पूरे भारत का मनोरंजन करें, क्योंकि केवल इस तरीके से वह सबकुछ कह पाएंगे जो 'बाला' कहने की कोशिश कर रही है।" इस बेहतरीन शुरुआत का श्रेय आयुष्मान फिल्म की पूरी टीम को देते हैं।

बॉलीवुड हस्तियों ने किया सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान

फरहान अख्तर, तापसी पन्नू और मधुर भंडारकर जैसे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने शनिवार को अयोध्या मसले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया और लोगों से इस निर्णय को स्वीकार करने और इसका मान रखने की अपील की।

तापसी पन्नू ने कहा: अयोध्या के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट की सराहना। आवश्यक कदम उठाए जाएं। अब उन मुद्दों पर काम करने की दिशा में कदम बढ़ाते हैं जो हमारे देश को रहने योग्य सबसे बेहतर जगह बनाने में मदद करेंगे।

फरहान अख्तर ने कहा, “इससे संबंधित सभी से विनम्र निवेदन, आज अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें। चाहें यह आपके पक्ष में हो या विपक्ष में, इसे गौरव के साथ स्वीकार करें। एक इंसान के तौर पर हमें इससे अब आगे बढ़ने की जरूरत है। जय हिंद।”

मधुर भंडारकर ने कहा, “अयोध्या मसले पर सम्माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा लिए गए सही फैसले का स्वागत करता हूं। लंबे समय से विचाराधीन मुद्दे का अन्तत: समाधान हुआ।”

कुणाल कपूर ने कहा, “यह शांति और सद्भावना बनाए रखने का वक्त है। एक-दूसरे के प्रति संवेदनात्मक रवैया अपनाएं और एक अधिक समावेशी व एकीकृत राष्ट्र का निर्माण करें।”

विवेक आनंद ओबेरॉय ने कहा, “हमारे महान राष्ट्रपिता से बेहतर बात कोई नहीं कह पाया है। शांति कायम कर और हमेशा एकजुट रहकर महात्मा को सम्मान प्रदान करें।”

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next