सिनेजीवन: करण जौहर ने खास अंदाज में शाहरुख को विश किया बर्थडे और 2022 में आएगा  ‘इनटू द स्पाइडर-वर्स’ का सीक्वल

करण ने शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर उनके साथ शूटिंग के दौरान ली गई कुछ तसवीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं और ऑस्कर विजेता फिल्म ‘स्पाइडर-मैन : इनटू द स्पाइडर-वर्स’ का सीक्वल 8 अप्रैल 2022 को रिलीज होगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड के ‘किंग खान’ यानी शाहरुख़ आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। शाहरुख खान के जन्मदिन पर दुनिया भर से लोग सोशल मीडिया पर उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। शाहरुख के मुंबई स्थित बंगले (मन्नत) के बाहर शुक्रवार देर रात से ही फैंस उन्हें बधाई देने के लिए इकठ्ठा हो गए थे। इसी बीच शाहरुख के मित्र और फिल्म निर्देशक करण जौहर ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

दरअसल करण ने शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर उनके साथ शूटिंग के दौरान ली गई कुछ तसवीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में करण ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे शाहरुख खान भाई। कुछ रिश्तों को लेकर मुझे समझ नहीं आता कि उन्हें बयां करने के लिए बेस्ट शब्द कौन से हैं, खासकर वो रिश्ते जिनमें शब्दों की जरूरत भी नहीं होती है।”

करण ने आगे लिखा, “तुम्हारे साथ बिताया समय मेरी जिंदगी और करियर के लिए यादगार पल रहेंगे। मेरी लाइफ का हिस्सा बने रहने, मेरी मां, मेरा और अब मेरे बच्चों का हमेशा ध्यान रखने और उनके साथ रहने के लिए आपका शुक्रिया। मेरे पिता के बेस्ट फ्रेंड बनने और उम्रभर के लिए मेरे भाई बने रहने के लिए आपका बहुत धन्यवाद। मैं आपसे इतना प्यार करता हूं जिसके बारे में शायद आपको भी अंदाजा न हो।”

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। फिल्म में शाहरुख ने बउवा का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य किरदार में नजर आई थीं। जीरो के बाद से अभी तक उनकी कोई फिल्म नहीं आई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

2022 में आएगा  ‘इनटू द स्पाइडर-वर्स’ का सीक्वल

ऑस्कर विजेता फिल्म 'स्पाइडर-मैन : इनटू द स्पाइडर-वर्स' का सीक्वल 8 अप्रैल 2022 को रिलीज होगा। 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, सोनी पिक्चर्स और मार्वल स्टूडियोज ने ओरिजनल फिल्म की रिलीज के पहले ही सीक्वल बनाने की घोषणा कर दी थी। जोआकिम डॉस सैंटोस इसका निर्देशन करेंगे।

'इनटू द स्पाइडर-वर्स' 13 वर्षीय ब्रुकलिनाइट मोरल्स (किरदार को शमीक मूर ने आवाज दी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कई स्पाइडर मैन में से एक बन जाता है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय