सिनेजीवन: प्रियंका चोपड़ा को यूनिसेफ से मिला सम्मान और शाहिद की फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आएंगे पिता पंकज कपूर

Unicef ने पिछले 15 सालों से संस्था के साथ जुड़ी अभिनेत्री और समाज सेविका प्रियंका चोपड़ा को सम्मानित किया है और बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर भी उनके साथ फिल्म ‘जर्सी’ में काम करते नजर आएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

Bollywood अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को यूनिसेफ ने उनकी परोपकारिता और समाज सेवा के लिए सम्मानित किया है। प्रियंका एंटरटेनमेंट के साथ-साथ समाज सेवा कार्यों के प्रति भी काफी सक्रीय रहती हैं और पिछले 15 सालों से बतौर गुडविल ऐंबैसडर यूनिसेफ के साथ जुडी हुई हैं। यूनिसेफ की ओर से उन्हें अब 'डैनी केय मानवतावादी पुरस्कार' से सम्मानित किया गया है।

प्रियंका अवार्ड सेरेमनी के समय की एक पोस्ट अपने इंसटाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, “परोपकार आज केवल धन परियोजनाओं से परे चला गया है। विघटनकारी बनें, करुणा और देखभाल दिखाएं, हमारे कार्यों और समाधानों में उत्प्रेरक बनें। वापस देना अब कोई विकल्प नहीं है, यह जीवन का एक तरीका है।”

यूनिसेफ की तरफ से पत्नी को सम्मान दिए जाने के बाद प्रियंका के पति निक ने ख़ुशी जाहिर की है। अपनी पत्नी प्रियंका का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘आप जिस तरह की इंसान हैं और यूनिसेफ के साथ 15 सालों से जुड़कर एक गुडविल ऐंबैसडर होने के नाते आपने दुनिया में जो अच्छे काम किए हैं उसे लेकर मुझे आप पर गर्व है। आप मुझे हर दिन प्रेरणा देती हैं। बधाई हो माई लव।'

बता दें कि अमेरिकन ऐक्टर, सिंगर, कमीडियम और समाज सेवी रहे डैनी केय यूनिसेफ के सबसे पहले सद्भावना दूत थे और उन्हीं के नाम पर यह मानवतावादी पुरस्कार दिया जाता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शाहिद की फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आएंगे पिता पंकज कपूर

शाहिद कपूर की आगामी फिल्म 'जर्सी' में अब उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म में पंकज कपूर कथित तौर पर शाहिद के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं। 'जर्सी' तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक है। तेलुगू में इस फिल्म का नाम भी 'जर्सी' ही था।

हिंदी वर्जन फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी करेंगे। ऑरिजनल फिल्म का निर्देशन भी उन्होंने ही किया था। वहीं प्रोजेक्ट से जुड़ने पर पंकज ने कहा, "फिल्म का हिस्सा बनकर मैं काफी उत्साहित हूं। 'जर्सी' फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार है, जिसमें भावनाओं को बारीकियों से बयां किया गया है। शाहिद के साथ काम करना हमेशा से दिलचस्प रहा है और उनकी भावनाओं को खूबसूरती से चित्रित करने की क्षमता की मैंने हमेशा सराहना की है।" वहीं फिल्म के निर्देशक भी पंकज कपूर के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय