सिनेमा

सिनेजीवन: अपने बच्चों को निक के साथ अपनी लव स्टोरी सुनाएंगी प्रियंका, सुजैन बोलीं, ऋतिक अब भी मेरे हीरो

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा ने कहा है कि उनके पास अपने बच्चों को सुनाने के लिए बेहद ही खूबसूरत कहानी है। सुजैन के लिए पहली मुलाकात में किसी सुपरस्टार से कम नहीं थे ऋतिक। रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ में अजयऔर रणवीर सिंह कैमियो रोल में नजर आएंगे। 

फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया


अपने बच्चों सुनाऊंगी 'हाउ आई मेट' निक स्टोरी: प्रियंका

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा जोनस के पास भविष्य में अपने बच्चों को सुनाने के लिए एक बेहद खूबसूरत लव स्टोरी है।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को एनुअल मेट गाला में 36 वर्षीय प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम से साल 2017 की अपनी और 26 वर्षीय निक की कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए पुराने दिनों की यादों को ताजा किया। प्रियंका ने कहा कि वे उनकी मेट गाला लव स्टोरी के बारे में अपने और निक के फ्यूचर बच्चों को जरूर बताएंगी।

बता दें कि साल 2017 में मेट गाला में प्रियंका और निक दोनों ने एक साथ पहली बार रेड काप्रेट पर चले थे। इसी तस्वीर को साझा करते हुए प्रियंका ने रेड हार्ट के कुछ इमोजी के साथ लिखा, "हमारे फ्यूचर बच्चों को मैं यह जरूर बताऊंगी कि मैं किस तरह से तुम्हारे पापा से मिली थी।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया


पहली मुलाकात के समय ऋतिक मेरे लिए सुपरस्टार थे: सुजैन

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन ने कहा है कि जब व उनसे पहली बार मिली थीं, तो उस समय ऋतिक कोई सुपरस्टार नहीं थे और न ही उन्होंने तब तक कोई फिल्म की थी। लेकिन इसके बावजूद भी वे उनकी नजर में सुपरस्टार थे। सुजैन ने यह भी कहा कि अलग होने के बावजूद भी ऋतिक उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं।

कलर्स इनफिनिटी और कलर्स इनफिनिटी एचडी पर प्रसारित होने वाले नेहा धूपिया के शो 'बीएफएफ विद वोग सीजन 3' सुजैन ने एक बयान में यह बात कही थी।

नेहा ने सुजैन से पूछा कि बॉलीवुड के एक प्रभावशाली परिवार से होने और फिल्मों के इर्द-गिर्द बड़े होने के बावजूद उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर क्यों नहीं बनाया। तो इस पर पेशे से इंटीरियर डिजाइनर सुजैन ने कहा, "जब मैं पांच साल की थी, मुझे तभी से डिजाइनिंग का कीड़ा हो गया था। मैं आर्किटेक्चरल पत्रिकाएं लिया करती थीं। उन दिनों मेरी मां इंटीरियर डिजाइनर हुआ करती थीं। पांच साल की उम्र में मैं उनके कार्यस्थलों पर जाया करती थी और मुझे रंगों और डिजाइन की दुनिया से प्यार हो गया। मैं उस दुनिया का हिस्सा बनना चाहती थी।"

उन्होंने कहा, "अभिनय भी उतना ही मुश्किल काम है, लेकिन मैं इसकी तरफ आकर्षित नहीं हुई। मुझे कोई काम जब तक 100 प्रतिशत आकर्षित नहीं करता, मैं वह काम नहीं कर सकती। डिजाइनिंग में जाने का सवाल ही नहीं था। जब मैं समझदार हुई, पढ़ाई की, फिर लॉस ऐंजेलिस गई फिर वहां से वापस आने पर मैं एक सुपरस्टार लड़के से मिली जो उस समय सुपरस्टार नहीं था, लेकिन मुलाकात के समय मेरी नजरों में था।"

उन्होंने कहा, "लेकिन इससे पहले मुझे एहसास नहीं हुआ था कि फिल्मी दुनिया में मेरी रुचि है। लेकिन किस्मत मुझे उसी रास्ते पर ले आई। मुझे फिल्म और फिल्म उद्योग से प्यार है, लेकिन मैं अपने पेशे में खुश हूं।"

बता दें कि शादी के 13 साल बात दोनों ने अचानक अलग होने का फैसला किया था। ऋतिक और सुजैन के दो बेटे भी हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया


सूर्यवंशी' में कैमियो रोल में नजर आएंगे अजय और रणवीर

रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में 'सिंघम' स्टार अजय देवगन और 'सिंबा' स्टार रणवीर सिंह कैमियो रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय कुमार इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

रोहित ने सोशल मीडिया पर अपने तीनों हीरो और फिल्म के सह-निर्माता करण जौहर के साथ की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "और. ब्रह्मांड का विस्तार, हमारा खेल शुरू"।

सभी अभिनेताओं ने अपने हाथ में क्लैप बोर्ड पकड़ रखा था। दरअसल, सोमवार को यहां फिल्म की शूटिंग शुरू हुई।

फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार की मां के किरदार में नीना गुप्ता भी नजर आएंगी।

लोकप्रिय