सिनेजीवन: प्रियंका के सह कलाकर हॉलीवुड अभिनेता जैक ऐफ्रॉन गंभीर रूप से बीमार हुए और असफलताओं से नहीं डरते जॉन

हॉलीवुड अभिनेता जैक ऐफ्रॉन प्रियंका चोपड़ा और ड्वेन जोहानसन के साथ हॉलीवुड सीरीज में नज़र आये थे। क्रिसमस से ठीक पहले वह एक तरह की टायफाइड/ बैक्टिरियल संक्रमण से ग्रसित चल रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हॉलीवुड अभिनेता जैक ऐफ्रॉन को कथित तौर पर पापुआ न्यू गिनी से अति आपातकालीन स्वास्थ्य स्थिति के कारण आस्ट्रेलिया ले जाया गया है। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, द संडे टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, 32 वर्षीय कलाकार एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज 'किलिंग जैक ऐफ्रॉन' का फिल्मांकन कर रहे थे, इसी दौरान क्रिसमस से ठीक पहले वह एक तरह की टायफाइड/ बैक्टिरियल संक्रमण से ग्रसित हो गए।

एफ्रॉन को विमान के माध्यम से मेडिकल सहायकों के साथ पापुआ न्यू गिनी से आस्ट्रेलिया स्थित ब्रिस्बेन लाया गया। ब्रिस्बेन आने के बाद उन्हें एक निजी अस्पताल स्प्रिंग हिल्स में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

असफलताओं से नहीं डरते जॉन

अभिनेता जॉन अब्राहम का कहना है कि उनकी सबसे बड़ी सफलता यह है कि वह असफलता से नहीं डरते हैं। जॉन ने कहा, "मैं बहुत ही मध्यमवर्गीय परिवार से आता हूं और आज भी मैं अपने मूल्यों पर मजबूती से खड़ा हूं। मेरी सबसे बड़ी सफलता यह है कि मैं असफलता से नहीं डरता हूं। और अगर आपको किसी चीज से डर नहीं लगता है तो आप वो सारी चीजें कर सकते हैं, जो आप करना चाहते हैं, क्योंकि आपको सफलता और असफलता बराबर मिलेगी। इसलिए असफलता मुझे ज्यादा प्रभावित नहीं करते हैं।"

अभिनेता ने अपने विचार चैट शो 'नॉट जस्ट सुपरस्टार्स' में व्यक्त किए। उनके साथ उनके व्यक्तिगत ट्रेनर विनोद चन्ना भी मौजूद थे। यह शो भारत में जी कैफे पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय