सिनेमा

सिनेजीवन: ‘रूह-अफजा’ में जाह्नवी संग काम करने के लिए उत्साहित हैं राजकुमार, प्रेग्नेंसी के सवाल पर ये बोली प्रियंका

अपनी आगामी फिल्म ‘रूह अफज़ाह’ में जाह्नवी कपूर के साथ काम करने के लिए राजकुमार राव बेहद ही उत्साहित हैं। प्रेग्नेंसी की उड़ती हुई खबरों का खंडन करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वे हमेशा से ही मां बनना चाहती हैं, लेकिन जब इश्वर की मर्ज़ी होगी ये तभी होगा।

फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर राजकुमार राव अपनी आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूह-अफजा' में जाह्न्वी कपूर के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

यहां शनिवार को भामला फांउडेशन के एंटी-एयर पॉल्यूशन सॉन्ग 'हवा आने दे' की शूटिंग के मौके पर राजकुमार राव ने इस बारे में बात की। राजकुमार के अभिनय की प्रशंसा जाह्न्वी कई बार कर चुकी हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस फिल्म में जाह्न्वी के साथ काम करने को लेकर वह उत्साहित हैं, राजकुमार ने कहा, "बिल्कुल.. मैं जाह्न्वी के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मेरे ख्याल से जाह्न्वी एक बहुत अच्छी लड़की हैं और इसके साथ ही वह एक शानदार अभिनेत्री और मेरी अच्छी दोस्त भी हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हमें बहुत मजा आने वाला है। फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद अलग है और जाह्न्वी के साथ काम करने का मुझे इंतजार है।"

एकता कपूर की फिल्म 'मेंटल है क्या' में भी राजकुमार नजर आएंगे। इसमें उनके साथ कंगना रनौत भी हैं। यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया


प्रेग्नेंसी के सवाल पर बोली प्रियंका-मां बनूंगी लेकिन जब इश्वर की मर्ज़ी होगी

बॉलीवुड की देसी गर्ल की प्रेग्नेंसी को लेकर आजकल उड़ती हुई खबरों का बाजार गर्म है। हालांकि शादी के कुछ दिन बाद से ही प्रियंका कई बार इस तरह की खबरों का खंडन कर चुकी हैं। इस बार प्रियंका ने प्रेग्नेंसी को लेकर अपने मन की बात बताई है। अमेरिका में एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में प्रियंका ने कहा, 'मैं हमेशा से मां बनना चाहती हूं, लेकिन जब ईश्वर की मर्जी होगी ये तभी होगा।'

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को उनकी मां के साथ मुंबई के एक अस्पताल के बाहर देखा गया था, जिसके बाद से प्रियंका की प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ने लगी थीं। लेकिन जब इस तरह की खबरें बढ़ने लगी तो आखिरकार प्रियंका की मां मधु चोपड़ा को इस बारे में सफाई देते हुए कहना पड़ा था कि वे वहां किसी परिचित से मिलने अस्पताल पहुंचे थे।

हालांकि शादी के बाद एक्ट्रेसेस की प्रेगनेंसी की खबरों का उड़ना एक आम बात है। हाल ही में ‘मेट गाला’ में दीपिका की एक तस्वीर में हल्का सा टमी दिखा तो उसे बेबी बंप कहा जाने लगा।

लोकप्रिय