सिनेजीवन: 2 दिन में ‘दबंग-3’ की कमाई 50 करोड़ के करीब और CAA को लेकर दुख जाहिर करने पर ट्रोल हुईं राखी सावंत

सलमान खान की हलिया रिलीज ‘दबंग-3’ ने दो दिन में करीब 50 करोड़ की कमाई कर ली है। वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है और CAA को लेकर राखी सावंत ने रोते हुए अपना दुख जाहिर किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर वे ट्रोल हो गईं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर दमदार ओपनिंग करने वाली सलमान खान की फिल्म ‘दबंग-3’ ने दूसरे दिन भी कमाल का बिजनेस किया है। रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 24.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी। बिज एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक़ फिल्म ने दूसरे दिन 24.75 करोड़ रुपये की कमाई की है.। हालांकि आमतौर पर सलमान खान की फिल्म शुरूआती हफ्ते में अच्छा कारोबार करती है, लेकिन नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन को देखते हुए भी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ा है।

दबंग-3 ने भारत में दो दिनों में कुल 49.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। हालांकि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में कुछ बढ़ोतरी की भी उम्मीद है। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा अभिनेता-फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर भी एक महत्वपूर्ण किरदार में हैं। दक्षिण भारतीय सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने इस फिल्म के जरिए बतौर विलेन बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है।

CAA को लेकर दुख जाहिर करने पर ट्रोल हुईं राखी सावंत

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जहां एक तरफ मुंबई में फिल्म जगत की तमाम बड़ी हस्तियों ने शांति पूर्वक प्रदर्शन कर विरोध जाहिर किया वहीं पूर्व बिग बॉस प्रतिभागी और बॉलीवुड की आईटम गर्ल राखी सावंत ने भावुक होकर अपना दर्द सोशल मीडिया पर बयां किया है।

अपने इंस्टाग्राम पर राखी सावंत ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे फूट-फूटकर रो रही हैं। रोते हुए राखी देश के लोगों से धर्म के नाम पर आपस में न लड़ने की अपील कर रही हैं। राखी रोते हुए कह रही हैं कि हिंदुस्तान हमारा है। राखी के इस विडियो के वायरल होने के बाद राखी सावंत सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। राखी के इस वीडियो को अब तक 11 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ पिछले दिनों दिल्ली, असम, बिहार और उत्तर प्रदेश के तरह मुंबई में भी विरोध प्रदर्शन के लिए लाखों लोग सड़कों पर उतरे थे। इस भीड़ में फिल्म जगत की तमाम बड़ी हस्तियां मौजूद थी। मुंबई में विरोध प्रदर्शन पूरी तरह से पीस फुल रहा था।

(आईएएनएस इनपपुट के साथ)

लोकप्रिय