सिनेजीवन: बहन अर्पिता की वजह से सलमान खान ने कैंसिल की अपनी बर्थडे पार्टी!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्पिता अपने भाई सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर सी सेक्शन के जरिए बच्चे को जन्म देंगी। दरअसल अर्पिता चाहती हैं कि उनके बच्चे का बर्थडे भी उसी दिन मनाया जाए जिस दिन उनके भाई सलमान का मनाया जाता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आमतौर पर सलमान खान अपने जन्मदिन पर एक ग्रैंड पार्टी रखते हैं, जिसमें उनके करीबी और परिवार के लोग ही शामिल होते हैं। दो दिन बाद सलमान का जन्मदिन है। लेकिन इस बार सलमान ऐसी कोई भी पार्टी नहीं करने वाले हैं और इसकी वजह है उनकी बहन अर्पिता। दरअसल सलमान की बहन अर्पिता जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। ऐसे में सलमान खान सब काम छोड़ कर उनकी देखभाल के लिए उनके पास रहना चाहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्पिता अपने भाई सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर सी सेक्शन के जरिए बच्चे को जन्म देंगी। दरअसल अर्पिता चाहती हैं कि उनके बच्चे का बर्थडे भी उसी दिन मनाया जाए जिस दिन उनके भाई सलमान का मनाया जाता है। हालांकि बॉलीवुड सूत्रों से इस तरह की भी खबरें आरही थीं कि सलमान की बर्थडे पार्टी इस बार उनके पनवेल फार्महाउस के बजाय सोहेल खान के घर बांद्रा में होगी।

हालांकि पार्टी कैंसल करने का एक और कारण उनकी फिल्म राधे की शूटिंग भी बताई जा रही है। खैर सलमान इस बार अपना जन्मदिन कैसे मानेंगे ये तो 27 दिसंबर को ही पता चलेगा लेकिन फिलहाल तो वे अपनी फिल्म 'दबंग 3' की सक्सेस के जश्न में बिजी हैं। ‘दबंग 3’ के रूप में जल्द ही सलमान की 15वीं फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है।

लोकप्रिय