सिनेजीवन: पार्टी में ऐश्वर्या की मैनेजर को बचाते हुए खुद जख्मी हुए शाहरुख और जल्द आएगा GOT का प्रीक्वल

पार्टी में एक दीए से अर्चना की ड्रेस में आग पकड़ लिया, वहां उस वक्त शाहरुख मौजूद थे, और उन्होंने तुरंत अर्चना को उस हादसे से बचा लिया। इस दौरान किंग खान खुद भी जख्मी हो गए और HBO की बहुचर्चित सीरीज गेम ऑफ़ थ्रोंस का प्रीक्वल जल्द ही प्रसारित किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

सुपरस्टार शाहरुख खान ने ऐश्वर्य राय बच्चन की लंबे समय से मैनेजर रहीं अर्चना सदानंद की जिंदगी बचाने का काम किया है। दरअसल, अर्चना के लहंगे में बच्चन के यहां दिवाली पार्टी के दौरान आग पकड़ लिया था। समाचार पत्र मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी में एक दीए से अर्चना की ड्रेस में आग पकड़ लिया, वहां उस वक्त शाहरुख मौजूद थे, और उन्होंने तुरंत अर्चना को उस हादसे से बचा लिया।

खबर के मुताबिक, अर्चना को मुंबई के नानावती अस्पताल ले जाया गया और किसी भी प्रकार के संक्रमण से बचाने के लिए उन्हें आईसीयू में रखा गया। उनके दाहिने पैर और हाथों का 15 प्रतिशत हिस्सा जल गया है। अर्चना को बचाने के चक्कर में शाहरुख भी कुछ हद तक जख्मी हुए हैं।

शाहरुख, बच्चन परिवार द्वारा आयोजित इस दिवाली पार्टी में अपनी पत्नी गौरी खान संग शामिल हुए थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जल्द आएगा GOT का प्रीक्वल

एचबीओ ने मशहूर 'गेम ऑफ थ्रोन्स' शो के लिए एक नई प्रीक्वेल सीरीज की घोषणा की है, जिसका समापन इस साल की शुरुआत में आठ सीजन्स के साथ हुआ। एनएमई डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के आधिकारिक ट्विटर पेज पर इस खबर को साझा किया गया। इस प्रीक्वेल का शीर्षक 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' है जिसकी कहानी थ्रोन्स से संबंधित किताब 'फायर एंड ब्लड' पर आधारित है, यह दस एपिसोड्स का एक सीरीज होगा।

किताब में 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के 300 साल पहले की कहानी है।

यह एचबीओ पर दिखाई जाएगी। जॉर्ज मार्टिन और रयान कोंडल इसके सह-निर्माता हैं। कोंडल के साथ मिलकर मिगुएल सपोनिक इसे निर्देशित करेंगे। कोंडल इस सीरीज को लिखने का काम भी करेंगे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय