सिनेजीवन: 'कमांडो' का ट्रेलर हुआ रिलीज और OMG 2 को 25 बदलाव के साथ सेंसर बोर्ड ने किया पास

डिज़्नी + हॉटस्टार ने अपनी हाई-ऑक्टेन, पावर-पैक सीरीज, 'कमांडो' का ट्रेलर जारी किया है और फिल्म 'ओएमजी 2' और सेंसर बोर्ड के बीच चल रही तनातनी खत्म हो चुकी है और फिल्म को पास कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

OMG 2: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म को मिली बड़ी राहत

आखिरकार अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'ओएमजी 2' और सेंसर बोर्ड के बीच चल रही तनातनी खत्म हो चुकी है और फिल्म को पास कर दिया गया है। फिल्म की टीम के साथ साथ फैंस के लिए भी यह काफी राहत वाली खबर है। बता दें, अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। OMG 2 लगातार विवादों में फंसी हुई है और यही वजह है कि इसके पोस्टपोन होने की खबरें भी आनी शुरु हो गई थीं। लेकिन बता दें, फिल्म अपने निर्धारित दिन पर ही रिलीज हो रही है।

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म को सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट के साथ पास है। हालांकि, अफवाहों के उलट फिल्म में कोई कट नहीं लगाया गया है, लेकिन इसमें 25 बदलाव करने का सुझाव जरूर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक सुझाव है कि अक्षय कुमार के किरदार को भगवान शिव नहीं, बल्कि शिव के भक्त के रुप में पेश किया जाए। जो भी वल्गर और न्यूड सीन हैं उन्हें हटा दिया जाए। इसमें नागा साधुओं के विजुअल्स भी शामिल हैं। साथ ही कई डायलॉग्स में भी बदलाव की मांग की गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आईएफएफएम में अली फजल की फिल्म 'द अंडरबग' की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग

एक्टर अली फजल और हुसैन दलाल स्टारर फिल्म 'द अंडरबग' का प्रीमियर इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) 2023 में होगा। शुजात सौदागर द्वारा निर्देशित साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म की फेस्टिवल में स्पेशल स्क्रीनिंग होगी। 'द अंडरबग' ने अपना वर्ल्ड प्रीमियर प्रतिष्ठित स्लैमडांस फिल्म फेस्टिवल में किया, जहां उन्होंने बेस्ट फिल्म के लिए ग्रैंड जूरी प्राइज जीता। अली ने कहा, "हम 'द अंडरबग' को मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किए जाने से रोमांचित हैं। फिल्म के साथ हमारी पहली प्रस्तुति शानदार रूप से सफल रही और यह व्यक्तिगत रूप से एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के करीब है।"

''यह एक अनोखी यात्रा और शैली है जो मैंने पहले कभी नहीं की है और मुझे इसका हिस्सा बनने पर बहुत गर्व है। यह रोमांचकारी है कि फेस्टिवल में दर्शकों का एक नया समूह इस फिल्म को देखेगा।'' आईएफएफएम एक एनुअल फेस्टिवल है जो 11 से 20 अगस्त के बीच आयोजित होगा, जिसमें ऑस्ट्रेलिया में दर्शकों के लिए भारतीय सिनेमा की अलग-अलग रेंज प्रदर्शित की जाएगी। दिग्गज स्टार शबाना आजमी देश में स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत के उपलक्ष्य में 12 अगस्त को आईएफएफएम में भारतीय ध्वज फहराएंगी। यह महोत्सव इस साल 11 से 20 अगस्त तक होगा। शबाना मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव का हिस्सा बनकर खुश हैं और इस महत्वपूर्ण अवसर पर भारतीय राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए चुने जाने पर बेहद सम्मानित महसूस कर रही हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

डिज़्नी+हॉटस्टार ने जारी किया 'COMMANDO' का ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

किसी भाई को कभी पीछे न छोड़ें, देशभक्ति की इस भावना को जीवित रखते डिज़्नी + हॉटस्टार ने अपनी हाई-ऑक्टेन, पावर-पैक सीरीज, 'कमांडो' का ट्रेलर जारी किया है। विपुल अमृतलाल शाह और सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्देशित और निर्मित, यह सीरीज़ 11 अगस्त, 2023 को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। एक नापाक योजना और एक जैव-युद्ध के बीच उलझा हुआ, कमांडो देश और अपने भाई की रक्षा के लिए एक निष्कर्षण मिशन तैयार करता है। क्या वह सफल हो पायेगा? ‘कमांडो’ के रूप में गतिशील और बेहद प्रतिभाशाली प्रेम अभिनीत, एक्शन-थ्रिलर में श्रेया सिंह चौधरी, अमित सियाल, मुकेश छाबड़ा और इश्तेयाक खान के साथ अदा शर्मा, वैभव ततवावादी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

निर्माता, निर्देशक और निर्मित विपुल अमृतलाल शाह ने कहा- “कमांडो हमारे देश के असली नायक हैं और उनकी वीरता को पर्दे पर लाना हमेशा एक बड़ा सम्मान और खुशी की बात रही है। प्रेम का परिचय एक अद्भुत सफर है। वह सिर्फ एक्शन में ही नहीं बल्कि रोमांस और इमोशन में भी बेहतरीन हैं। भावना रेड्डी (अदा शर्मा) के साथ उनकी जोड़ी देखना मजेदार है। अदा ने ‘द केरल स्टोरी’ में अपनी एक्टिंग और कमांडो में अपने एक्शन अवतार को साबित किया है, इसलिए प्रेम और अदा एक बेहतरीन टीम हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को भारतीय सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ एक्शन फ्रेंचाइजी में से एक का यह नया उन्नत वेब सीरीज पसंद आएगी।''

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कार्तिक आर्यन बनें 'चंदू चैंपियन', फिल्म से उनका पहला लुक आया सामने

कार्तिक आर्यन स्टारर कबीर खान के निर्देशन में बन रहीं अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा चंदू चैंपियन ने अपनी घोषणा के बाद से ही लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। ऐसे में जबकि हार न मानने वाली इस असाधारण रियल लाइफ स्टोरी को देखने का उत्साह तेज है, निर्माता ने फिल्म से चंदू बनें कार्तिक आर्यन का पहला लुक रिवील कर दिया है, जिसे देख वास्तव में लोगों को गर्व महसूस होगा।

चंदू के रूप में कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक आखिरकार सामने आ गया है, जिसमें सुपरस्टार को पूरी तरह से किरदार में डूबा हुआ दिखाया गया है। छोटे बाल और भारत का ब्लेज़र पहने कार्तिक ने फिल्म के लिए पहले कभी न देखा गया लुक अपनाया है। इसने वास्तव में फिल्म की रिलीज के लिए उत्साह को एक पायदान ऊपर बढ़ा दिया है। इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले लंदन में साजिद और वर्धा नाडियाडवाला की मौजूदगी में शुरू हुई है। फिल्म के मुहूर्त शॉट के दौरान कबीर खान और कार्तिक आर्यन के साथ स्पेशल गेस्ट मिनिस्टर ऑफ कल्चर, मीडिया एंड स्पोर्ट्स आरटी माननीय स्टुअर्ट एंड्रयू भी सेट पर मौजूद थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;