सिनेजीवन: 'कुली नंबर वन' का ट्रेलर हुआ जारी और जवानों ने किसानों पर किया लाठीचार्ज पर भड़की स्वरा भास्कर

अमेजन प्राइम वीडियो ने शनिवार को बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कुली नंबर 1' का ट्रेलर को रिलीज कर दिया है और स्वरा भास्कर ने किसानों पर जवानों द्वारा किए लाठीचार्ज पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अमेजन प्राइम वीडियो ने 'कुली नंबर 1' का ट्रेलर किया जारी

अमेजन प्राइम वीडियो ने शनिवार को बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कुली नंबर 1' का ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। इस फिल्म को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित किया जाएगा। ('जुड़वां' और 'पार्टनर') के निर्देशक डेविड धवन की यह आगामी फिल्म साल 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक है। फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं। इनके अलावा, फिल्म में परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर और राजपाल यादव भी दूसरे कलाकारों संग नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण बासु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने किया है। इसका एक्सक्लूसिव प्रीमियर 25 दिसंबर, 2020 को क्रिसमस के मौके पर अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा। प्राइम के माध्यम से दुनियाभर के 200 देशों और क्षेत्रों में यह फिल्म रिलीज की जाएगी।

जवानों ने किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर भड़की स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर ने किसानों पर जवानों द्वारा किए लाठीचार्ज पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में सुरक्षाबल का सिपाही एक बूढ़े किसान पर लाठीचार्ज करता हुआ नजर आ रहा है। तस्वीर को शयेर स्वरा ने लिखा-'सबसे दुख की बात यह है कि यह जवान भी किसान का ही बेटा होगा!' सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा पारित नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का प्रदर्शन लगातार तीसरे दिन जारी है।

भूमि पेडनेकर-करण कपाड़िया का रोमांटिक गाना ‘बरस बरस‘ रिलीज

भूमि पेडनेकर अपनी अगली रिलीज 'दुर्गामती-द मिथ' में करण कपाड़िया के साथ एक रोमांटिक सॉन्ग बरस बरस में नजर आएंगी। यह गाना फिल्म में भूमि और करण के किरदार के बीच रोमांस की झलक दर्शाता है जो उनकी एक साथ पहली फिल्म को भी चिह्नित करता है। जहां दर्शकों को इस थ्रिलर फिल्म के ट्रेलर में उनके बीच प्यार की झलक दिखी, वहीं फिल्म का पहला गाना बरस बरस आज रिलीज कर दिया है। तनिष्क बागची द्वारा लिखित और रचित इस गाने को बी प्राक ने गाया है। संगीत की दुनिया के दो प्रसिद्ध सितारे, एक ने कई हिट गानो में अपनी आवाज की जादू से दुनिया को मंत्रमुग्ध कर दिया है और तनिष्क जिन्होंने अपने विभिन्न हिट संगीत से दुनिया को अपनी धुन पे झूमने मजबूर कर हलचल पैदा कर दी है । गाने के लिए अतिरिक्त वोकल्स अल्तामाश फरीदी ने दिए हैं ।

'बेखयाली' की जोड़ी सचेत टंडन और परम्परा ठाकुर ने की सगाई

बेखयाली जोड़ी सचेत टंडन और परम्परा ठाकुर ने सगाई कर ली है। यह खबर शनिवार को उनके प्रशंसकों के लिए एक आश्चर्य के तौर पर आई, क्योंकि इस गायक-संगीतकारकी जोड़ी ने कभी भी ऐसे किसी रिश्ते में होने का इशारा नहीं दिया था। सचेत-परम्परा ने पिछले साल शाहिद कपूर-स्टारर फिल्म कबीर सिंह के 'बेखयाली' गाने से प्रसिद्धी पाई थी। एक निजी समारोह में उन्होंने सगाई की और इस दौरान वे पिंक कलर के पारंपरिक परिधानों में नजर आए। इंस्टाग्राम पर एक फैन क्लब ने जोड़े की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें सचेत घुटनों पर बैठकर हाथ में फूल परंपरा को प्रपोज कर रहे हैं, जिसे परंपरा ने खुशी से स्वीकार कर लिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अरशद वारसी ने 'बच्चन पांडे' की शूटिंग शुरू की

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी आगामी एक्शन कॉमेडी फिल्म 'बच्चन पांडे' में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म में कृति सैनन भी हैं। शूटिंग जनवरी में जैसलमेर में स्थान पर शुरू होती है और मार्च तक जारी रहेगी। फिल्म में अरशद अक्षय के दोस्त की भूमिका में हैं। फिल्म में अक्षय एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, जबकि कृति एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं, जो निर्देशक बनना चाहती है। इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "मेकर्स किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रहे थे जो अक्षय की कॉमिक टाइमिंग का मुकाबला कर सके और उन्होंने अरशद को चुन लिया है, जिन्होंने वर्षो से इस स्थान को पक्का किया है। यह पहली बार है जब अरशद वारसी अक्षय कुमार के साथ काम कर रहे हैं।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next