सिनेजीवन: बॉलीवुड में भी दिखा कोरोना का साइड इफेक्ट, प्रियंका चोपड़ा ने खुद को घर में किया कैद!

कोरोना वायरस के खौफ से आलम ये है कि टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी 3’ 9 दिनों में भी 100 करोड़ के आंकड़े को नहीं छू पाई है और बिग बी के संदेश से भावुक हुईं राधिका मदान

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना वायरस के चलते वीकेंड पर भी नहीं कमा पा रही बागी 3

कोरोना वायरस के खौफ से आलम ये है कि टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' 9 दिनों में भी 100 करोड़ के आंकड़े को नहीं छू पाई है। फिल्म के कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने 9वें दिन 1.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस लिहाज से फिल्म का कुल कलेक्शन 9 दिनों में 91 करोड़ हो चुका है। जबकी एक समय फिल्म जिस तरह कमाई कर रही थी ऐसा प्रतीत हो रहा था कि कुछ दिनों में ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बिग बी के संदेश से भावुक हुईं राधिका मदान

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने राधिका मदान को हस्तलिखित संदेश भेज कर फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में उनके अभिनय की तारीफ की है। ऐसे में अभिनेत्री राधिका मदान का कहना है कि वह काफी भावुक और सम्मानित महसूस कर रही हैं। राधिका ने इंस्टाग्राम पर संदेश साझा किया है, जिसमें लिखा है, "मैं आपको इस फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में आपके अभिनय की प्रशंसा करते हुए लिख रहा हूं। मैंने कल वह फिल्म देखी और आपको संदेश लिखने से खुद को नहीं रोक पाया। बहुत ही संजीदा और संतुलित परफॉर्मेस दिया आपने। आपको समृद्धि और सफलता मिले।"

इसके कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या कहूं या लिखूं..मेरे पास शब्द नहीं हैं और बहुत बहुत आभारी महसूस कर रही हूं। अमिताभ बच्चन सर मेरे लिए यह सम्मान की तरह है, जो मिला है। मैं हमेशा अपनी फिल्म की रिलीज के बाद अपने दरवाजे की घंटी बजने की कल्पना करती थी, सोचती थी कि दरवाजे पर बाहर खड़ा कोई व्यक्ति यह कह रहा है कि 'अमिताभ बच्चन सर ने आपके लिए फूल और एक नोट भेजा है' और उसके ठीक बाद मैं बेहोश हो जाती थी।"

अरमान मलिक बने इंटरनेशनल अर्टिस्ट- मिला ये प्रोजेक्ट!

हाल ही में एरिस्टा रिकॉर्ड ने भारतीय सिंगर- सॉन्ग गराईटर अरमान मलिक को उनके सॉन्ग एल्बम के लिए साइन किया है, इस डील के अनुसार अरमान मलिक अपना पहला इंग्लिश गाना" कंट्रोल', 20 मार्च को रिलीज़ करेंगे। आप को बता दे की अरमान मलिक के गानो को यूट्यूब पर 1 बिलियन से भी ज़्यादा व्यूज़, 2 बिलियन से ज़्यादा स्टीमिंग मिले हैं और इतना ही नहीं सिर्फ २४ साल की उम्र में अरमान मलिक ने अपने खाते में कुल 20 से भी ज़्यादा बॉलीवुड के हिट गाने दर्ज़ कर लिए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना के चलते घर में कैद हुईं प्रियंका चोपड़ा

जब पूरी दुनिया कोरोना के साये में जी रही है, तब प्रियंका चोपड़ा की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने पेट डॉग के साथ क्यूट फोटो शेयर की हैं। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपने पेट डॉग जीनो संग दो तस्वीर शेयर की हैं। पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका लिखती हैं- इस समय अपने घर पर रहना ही सुरक्षित है। ऐसे में जीनो का मुझे गले लगाना कितना अच्छा महसूस करवाता है। अब प्रियंका चोपड़ा कोई पोस्ट शेयर करें और वो वायरल ना हो, ये तो हो ही नहीं सकता।

प्रियंका के इस पोस्ट पर लाखों लाइक्स आ गए हैं और फैंस उनके लिए क्यूट-क्यूट कमेंट लिख रहे हैं। कोई उन्हें हार्ट वाले इमोजी भेज अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहा है तो कोई उनकी तारीफों में पुल बांध रहा है। प्रियंका चोपड़ा अपने पेट जीनो से काफी प्यार करती हैं। पहले भी उन्होंने जीनो के साथ मस्ती वाली वीडियो शेयर की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'द बैटमैन' ने 2 महीने के लिए प्रोडक्शन किया बंद

आगामी फिल्म 'द बैटमैन' के प्रोडक्शन को कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर बंद कर दिया गया है। वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, आस्ट्रेलिया में एल्विस पार्सले की अज्ञात बायोपिक की शूटिंग के दौरान टॉम हैंक्स, उनकी पत्नी रीटा विल्सन का परीक्षण रिपोर्ट पॉजिटिव आया। ऐसे में दो सप्ताह के लिए 'द बैटमैन' के प्रोडक्शन को रोक दिया गया है। फिल्म का क्रू जनवरी से लंदन में एक साउंड स्टेज में शूटिंग कर रहा था और लोकेशन को लिवरपूल शिफ्ट किए जाने की योजना बनाई जा रही थी। वार्नर ब्रदर्स ने लोकेशन परिवर्तन के दौरान काम को रोकना उचित समझा।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय